बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बुंदेलखंड से इकलौते कैबेनिट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के प्रथम नगर आगमन पर हुआ ऐतिहासिक स्वागत▪️प्रधानमंत्री के सपनों और संकल्प को हम सब मिलकर पूरा करेंगे : गोविंद राजपूत

बुंदेलखंड से इकलौते कैबेनिट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के प्रथम नगर आगमन पर हुआ ऐतिहासिक स्वागत

▪️प्रधानमंत्री के सपनों और संकल्प को हम सब मिलकर पूरा करेंगे : गोविंद  राजपूत

तीनबत्ती न्यूज : 30 दिसंबर,2023
सागर : सुरखी विधानसभा के विधायक गोविन्द सिंह राजपूत को कैबिनेट मंत्री बनाए जाने के बाद शनिवार को उनका प्रथम नगर आगमन हुआ। इस दौरान मंत्री राजपूत का बुंदेली परंपरा के साथ पूरे जिले भर के कार्यकर्ताओं–पदाधिकारियों ने उनका गरम जोशी के साथ स्वागत किया। स्वागत की यह बेला सागर जिले के अंतिम ग्राम बगरोद चौराहे  से शुरू हो हुई और शहर के तीन बत्ती स्थित डॉक्टर हरिसिंह गौर साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद यातायात चौकी के पास सभा स्थल पर संबोधन के बाद समाप्त हुई ।

_________________________

देखे : केबिनेट मंत्री बनने के बाद सागर पहुंचे मंत्री गोविंद राजपूत का हुआ एतिहासिक स्वागत

__________________________

 इस 60 किलोमीटर लंबे रूट पर 300 से अधिक स्थानों पर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का क्षेत्रवासियों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल बाजे के साथ आतिशबाजी करते हुए भव्य स्वागत किया तो लाड़ली बहनों और माताओं में भी गोविंद सिंह राजपूत को मंत्री बनाएं जाने पर जमकर उत्साह दिखाई दिया। उन्होंने पुष्प वर्षा कर मंत्री राजपूत का स्वागत किया।

पूरे सागर संभाग में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत इकलौते कैबिनेट मंत्री हैं, जो शनिवार को दोपहर 1 बजे ग्राम सरगड़ी पहुंचे। यहां स्थानीय लोगों ने फूलमालाओं से मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का स्वागत किया। स्वागत का यह सिलसिला जैसे–जैसे आगे बढ़ रहा था। भीड़ का काफिला भी बढ़ा गया। ग्राम बरबटू, किटुआ, बाबना, मीरखेड़ी, ऐरन मिर्जापुर, बहादुरपुर, खुरई तिगड्डा, बड़े पुल होते हुए स्वागत रैली राहतगढ़ पहुंची। जहां लाडले विधायक व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने फूलमाला के साथ मंत्री राजपूत का स्वागत किया। इस दौरान उनका फलों से तुलादान कराया गया। 



राहतगढ़ में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व तथा प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने बड़ी जिम्मेदारी देते हुए मुझे मंत्री बनाया है। यह आप सभी के आशीर्वाद और स्नेह से ही संभव हो पाया है। मैं आपको वचन देता हूं  कि सागर जिले के विकास के लिए पूर्ण निष्ठा के साथ कार्य करूंगा।

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में लोकसभा चुनाव हैं, जिसकी तैयारियां हम सभी को अभी से शुरू करना है। ताकि एक बार फिर भाजपा का परचम लहराए और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को विश्व पटल की नई ऊंचाइयों तक ले जाएं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने और संकल्प को हम सब मिलकर पूरा करेंगे। इस दौरान समाज के विभिन्न माते–मुखिया से समाजनों ने भी उनका स्वागत किया। 
 
भापेल में विधायक लारिया ने किया स्वागत

राहतगढ़ होते हुए स्वागत रैली ग्राम चौकी, बेरखेड़ी सड़क, मसुरहाई तिगड्डा, सीहोरा, ग्राम मुगरयाउ के बाद ग्राम भापेल पहुंची। यहां नरयावली विधायक प्रदीप लारिया ने ग्रामवासियों के साथ मंत्री राजपूत का स्वागत किया। वहीं  भापेल के समीप ही कार्यकर्ताओं ने जेसीबी पर चढ़कर पुष्प वर्षा करते हुए मंत्री राजपूत का अभिनंदन किया। रैली के समापन के अवसर पर मध्य प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं रैली से विधायक आदरणीय श्री गोपाल भार्गव जी ने मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का बुंदेली परंपरा से स्वागत किया


पूर्व मंत्री एवं विधायक श्री भूपेंद्र सिंह जी ने किया बुंदेली परंपरा से स्वागत

पूर्व मंत्री एवं खुरई से विधायक श्री भूपेंद्र सिंह जी सांसद श्री राज बहादुर सिंह सागर महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी ने मध्य प्रदेश शासन के कैबिनेट मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत का मोती नगर चौराहे पर पुष्पमाला पहनकर बुंदेली परंपरा से आत्मीयता के साथ स्वागत किया
बुंदेली परंपरा के साथ सागर में किया गया स्वागत

शहर में मंत्री राजपूत की स्वागत रैली पहुंचने के साथ ही मोतीनगर पर हजारों की संख्या कार्यकर्ता और पदाधिकारियों समेत मौजूद सागर विधायक शैलेंद्र जैन ने मंत्री राजपूत का स्वागत किया। यहां बुंदेली परंपरा के अनुसार बधाई और बरेदी नृत्य करते हुए उनका अभिनंदन किया गया। इस दौरान कई अखाड़े भी मौजूद थे। रामबाग मंदिर पर तुलसी फाउंडेशन कावड़ यात्रा के अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पैनलिस्ट प्रवक्ता प्रदीप राजोरिया के नेतृत्व में 11 पंडितों द्वारा वैदिक मंत्र उच्चारण के साथ स्वस्ति वाचन किया गया ।


इस अवसर पर  तुलसी फाउंडेशन कावड़ यात्रा की सैकड़ो पदाधिकारी द्वारा पुष्प वर्षा की कर यात्रा के अध्यक्ष प्रदीप राजोरिया द्वारा शाल श्रीफल से मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत का  स्वागत किया शाल श्रीफल से स्वागत किया इसके बाद स्वागत रैली तीन बत्ती स्थित डॉ. हरिसिंह गौर प्रतिमा के पास पहुंची, जहां मंत्री राजपूत ने डॉ. गौर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। 

इस दौरान सागर जिले की बंडा तहसील ग्राम क्वायला गांव निवासी शहीद राजेश यादव को भी श्रद्धांजलि अर्पित की। भाजपा जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया एवं जिला पंचायत के सभापति श्री हीरा सिंह राजपूत ने सागर संभाग से पधारे सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का एवं गोविंद राजपूत जी के प्रशंसकों  का हृदय से

 आभार व्यक्त किया एवं रैली के समापन के अवसर परपूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ नेता श्री गोपाल भार्गव भूपेंद्र सिंह भाजपा जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया सांसद राज बहादुर सिंह जी  जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत,सागर विधायक शैलेंद्र जैन, प्रदीप लारिया बृज बिहारी पटेरिया वीरेंद्र सिंह लोधी महापौर संगीता तिवारी, पूर्व महापौर अभय दरे सभी मंडलों के अध्यक्ष समेत जिला भर के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive