बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: घना कोहरा : नेशनल हाईवे 44 पर चार वाहनों की भिंडत, उड़े परखच्चे

SAGAR: घना कोहरा : नेशनल हाईवे 44 पर चार वाहनों की भिंडत, उड़े परखच्चे

तीनबत्ती न्यूज : 24 दिसंबर,2023
सागर : सागर नरसिंहपुर के नेशनल हाईवे-44 पर गौरझामर के पास नीमघाटी पर कोहरे के कारण हादसा हो गया। घने कोहरे में एक के बाद एक चार वाहन आपस में टकरा गए। चारो वाहनों के परखच्चे उड़ गए । घटना में वाहनों में सवार दो लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को देवरी अस्पताल में भर्ती कराया है।

_________________________

देखे : चारो वाहन आपस में टकराए,घना कोहरा के चलते



___________________________


जानकारी के अनुसार सागर जिले में शनिवार रात से ही कोहरा रहा। सुबह के समय कोहरे के कारण करीब 10 फीट की विजिबिलिटी रही। इसी दौरान गौरझामर थाना क्षेत्र में सागर-नरसिंहपुर हाईवे पर नीमघाटी पर कोहरे के कारण अचानक ट्रक और डंपर की टक्कर हो गई। जिसके बाद कार और लोडिंग वाहन भी टकरा गए। घटना में वाहनों में सवार दो लोग घायल हुए।

______________
________________

नीमघाटी मे उतरते वक्त यह हादसा हुआ। हादसे मे कंटेनर, क्रेटा, हाइवा, पिकअप वाहन के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना मिलते ही देवरी एवं गौरझामर थाने की पुलिस मौके पर पहुची हैं। एंबुलेस की मदद से घायलों को  जिला अस्पताल रिफर कर दिया है। 


रूट डायवर्ट कर निकाले वाहन

घटना की सूचना मिलते ही देवरी और गौरझामर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सड़क पर क्षतिग्रस्त वाहन होने से वाहनों की आवाजाही रोकी गई। दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुए सभी वाहन नरसिंहपुर की ओर से आ रहे थे और सागर जा रहे थे।

____________________

________________________

 स्थितियों को देखते हुए पुलिस ने हाईवे की एक पट्टी का रूट डायवर्ट किया और वाहनों को निकाला। जिसके बाद क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया गया।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive