बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक: आगामी कार्यक्रमों की योजना रचना बनाई▪️चुनाव प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने ली बैठक

सागर लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक: आगामी कार्यक्रमों की योजना रचना बनाई
▪️चुनाव प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने  ली बैठक


तीनबत्ती न्यूज : 17 मार्च, 2024
सागर :  भारतीय जनता पार्टी के बूथ विजय अभियान के तहत हम सभी कार्यकर्ताओं को प्रतिदिन 2 घंटे अपने-अपने बूथों पर पहुंच कर बूथ को अपग्रेड कर लाभार्थी से संपर्क करना है। कार्यकर्ता हर बूथ पर नए मतदाताओं को जोड़कर भाजपा को 370 वोट हर बूथ पर बढ़ाने की दिशा में कार्य करना है। आप सभी कार्यकर्ता श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए कमर कसकर बूथ पर कार्य करें और पार्टी  को लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक बहुमत दिलाएं।  यह बात लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने रविवार को सागर के पार्टी कार्यालय में लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही। प्रदेश प्रभारी डॉ. सिंह ने विधानसभा संयोजक, प्रभारीगणों की बैठक में शामिल हुए। साथ ही जिला कोर कमेटी, पार्टी पदाधिकारियों व निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर कबीर वार्ड में दीवार लेखन किया और लाभार्थी संपर्क अभियान में भी शामिल हुए। बैठक को प्रदेश शासन के मंत्री व विधायक भूपेन्द्र सिंह, सांसद प्रत्याशी श्रीमती लता वानखेडे, लोकसभा प्रभारी श्री जयप्रकाश चतुर्वेदी एवं जिला अध्यक्ष  गौरव सिरोठिया ने भी संबोधित किया।




400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करने प्राणपण से जुटें कार्यकर्ता
प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में 400 पार का लक्ष्य रखा गया है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 वोट नए जोड़कर श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने और 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए प्राणपण से जुट जाएं। 370 की संख्या में भाजपा का भावनात्मक संबंध है। 
प्रधानमंत्री जी ने गरीबों की जिंदगी बदलने का कार्य किया
प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने रविवार को सागर के वार्ड क्रमांक 37 संत कबीर के बूथ क्रमांक 174 पर दीवार लेखन किया एवं नरयावली विधानसभा क्षेत्र के मकरोनिया में लाभार्थियों से संपर्क किया। उन्होंने लाभार्थियों से संपर्क करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जो योजनाएं चलाई जा रही हैं उनके केंद्र में देश का विकास और गरीबों का कल्याण ही निहित है। प्रधानमंत्री जी ने गरीबों की  जिंदगी बदलने का कार्य किया है। 
  

इस अवसर पर सांसद श्री राज बहादुर सिंह, पार्टी के प्रदेश मंत्री श्री प्रभुदयाल पटेल, विधायक श्री सूर्यकांत मीणा, श्री श्यामसुंदर शर्मा, महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री हीरा सिंह राजपूत, श्री वृंदावन अहिरवार, श्री श्याम तिवारी, श्री शैलेश केसरवानी एवं श्री मुकेश तिवारी सहित पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह के आवास पर पहुंचे

 पूर्व गृहमंत्री, खुरई विधायक  भूपेन्द्र सिंह के बामोरा स्थित आवास पर पहुंचे मध्यप्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी श्री महेन्द्र सिंह, सागर लोकसभा क्षेत्र प्रभारी श्री जयप्रकाश चतुर्वेदी व जिला प्रभारी श्री श्याम सुंदर शर्मा का आत्मीय स्वागत किया गया। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश मंत्री श्री प्रभु दयाल पटेल व जिला भाजपा अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया भी उपस्थित थे।

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive