बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

NEET की छात्रा का कोटा में अपहरण : छात्रा के फोटो भेजे पिता को :30 लाख की मांगी फिरौती▪️शिवपुरी के स्कूल संचालक की बेटी का हुआ अपहरण

NEET की छात्रा का कोटा में अपहरण : छात्रा के फोटो भेजे पिता को :30 लाख की मांगी फिरौती
▪️शिवपुरी के स्कूल संचालक की बेटी का हुआ अपहरण


Shivpuri News
तीनबत्ती न्यूज : 19 मार्च,2024
शिवपुरी। शिवपुरी से कोटा पढ़ने के लिए गई एक छात्रा का वहां अपहरण हो गया। सोमवार को छात्रा के पिता को बदमाशों ने बेटी के हाथ पैर बांधे हुए फोटो भेजकर 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। कोटा पुलिस लड़की की तलाश में जुटी है।
___________
__________

स्कूल संचालक पिता को भेजे फोटो
जानकारी के अनुसार शिवपुरी के बैराड़ के स्कूल संचालक रघुवीर धाकड़ की बेटी काव्य धाकड़ कोटा में रह कर पढ़ाई कर रही थी। पिता के अनुसार सोमवार को उन्हें व्हाट्सएप पर बेटी के फोटो भेजकर 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है। बदमाशों ने अकाउंट नंबर भी भेजा है। अपहरणकर्ताओं ने मंगलवार शाम तक का समय दिया है।


रघुवीर के अनुसार करीब तीन साल पहले उसकी बेटी इंदौर रहकर पढ़ाई कर रही थी। तब पोहरी का एक लड़का उसे इंदौर में परेशान करता था जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में की थी। तब पुलिस ने लड़के को पीटा था। इसके बाद उस लड़के ने काव्या का नंबर बदमाशों में बांट दिया। इसके बाद पिता ने बेटी को शिवपुरी वापस बुला लिया।


पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

करीब पांच महीने पहले उसे फिर से कोटा पढ़ने के लिए भेजा था। वहां विज्ञान नगर में किराए से रहकर वह नीट की कोचिंग कर रही थी। रविवार को लड़की की स्वजन से बात भी हुई थी। अब उसके साथ घटना हो गई। बताया जा रहा है कि पुलिस को अपहरण के संबंध में अहम सुराग हाथ लगे हैं। देर रात 3 बजे एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है।
______________
देखे : कनेरादेव हत्याकांड : बीजेपी नेता के मेरिज गार्डन और दुकानों पर चला बुलडोजर





______________
___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive