बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : शिक्षण समिति की जमीन पर अवैध प्लाटिंग : प्रशासन ने की कारवाई: 6 करोड़ की कराई कराई मुक्त

SAGAR : शिक्षण समिति की जमीन पर अवैध प्लाटिंग : प्रशासन ने की कारवाई: 6 करोड़ की कराई कराई मुक्त


ती
नबत्ती न्यूज : 23 मार्च ,2024
सागर : सागर के सिंरोजा इलाके में एक शिक्षण समिति की जमीन पर अवैध प्लाटिंग करने और पुलिया आदि का निर्माण करने की शिकायत पर प्रशासन ने जेसीबी मशीन चलाकर अतिक्रमण हटाया । करीब छह करोड़ की जमीन मुक्त कराई गई।

कलेक्टर  दीपक आर्य के निर्देश आज अनुविभागीय अधिकारी  विजय डहेरिया एवं तहसीलदार, प्रवीण पाटीदार एवम् राजस्व दल , पुलिस बल के साथ जहा अवैध रूप से कॉलोनी का निर्माण किया जा रहा था। वहा  मौके पर पहुंचा। कार्रवाई करते हुए कॉलोनी में किए गए अवैध निर्माणों को तोड़ा गया है।





जानकारी के अनुसार प.ह. नंबर 74 मौजा सिरोंजा के खसरा नंबर 268/1 और 268/2 कुल रकबा 2.42 हैक्टेयर यशोदा बाई शिक्षण समिति की भूमि पर रामनरेश पिता बुंदेल सिंह राजपूत के द्वारा अवैध कॉलोनी और पुलिया का निर्माण कर अतिक्रमण किया गया था। मामले की शिकायत मिलते ही शनिवार को एसडीएम विजय डहेरिया, तहसीलदार प्रवीण पाटीदार, राजस्व और पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां अवैध कॉलोनी पर कार्रवाई शुरू की गई। कार्रवाई के दौरान कॉलोनी में अवैध रूप से बनाई गई सड़कें और अन्य अतिक्रमण को जेसीबी चलाकर तोड़ा गया है। कार्रवाई में प्रशासन ने 6 करोड़ रुपए कीमत की जमीन मुक्त कराई है।

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive