बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

लोकसभा चुनाव 2024 : लग्जरी कार से 30 लाख बरामद, तीन युवक गिरफ्तार: दमोह से जबलपुर ले जा रहे थे

लोकसभा चुनाव 2024 : लग्जरी कार से 30 लाख बरामद, तीन युवक गिरफ्तार: दमोह से जबलपुर ले जा रहे थे


Lok Sabha Election 2024
तीनबत्ती न्यूज : 17 मार्च ,2024
जबलपुर : लोकसभा चुनाव को लेकर सर्चिंग बढ़ा दी गई है। एमपी के जबलपुर पुलिस ने रात्रि में एक कार से 30 लाख रुपए बरामद किए और तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।  ये युवक दमोह से जबलपुर रुपए लेकर आ रहे थे।  तीनों ही युवक पूछताछ के दौरान रुपए की जानकारी नहीं दे पाए। युवक दमोह के रहने वाले है।


दरअसल लोकसभा चुनाव को देखते हुए जबलपुर कलेक्टर दीपक कुमार सक्सेना और एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने पुलिस प्रशासन अधिकारियों को निर्देश दिए है कि शहर में किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधियां न हो साथ ही, रुपए की खेप शहर मे ना आए। विजय नगर थाना प्रभारी प्रतिक्षा मार्को जब अपनी टीम के साथ वाहन चैकिंग कर रही थी, उसी दौरान एक संदिग्ध स्फ्टिकार आते हुई दिखी, पुलिस ने जब कार रोकी तो तीनों ही युवक कार छोड़कर भागने लगे, जिसके बाद मौके पर तैनात पुलिस ने तीनों ही लड़कों को पकड़कर जब कार की चेकिंग तो तीस लाख रुपए नगद मिले। पूछताछ के दौरान युवकों ने रुपए से संबंधित जानकारी नहीं दे पाए, जिसके बाद पुलिस ने रुपए जब्त कर लिए।


विजय नगर थाना प्रभारी प्रतिक्षा मार्को ने बताया कि एसपी के निर्देश के पर रोज की तरह शनिवार को वाहन चेकिंग की जा रही थी, उसी समय एक कार आते हुए दिखी, पुलिस ने कार रोकी तो तीन लड़के भागने लगे। तीनों को घेरकर पकड़ा तो उन्होंने अपना नाम अशोक ठाकुर, मौसम यादव और राकेश कोल बताया। पुलिस ने तीनों को अभिरक्षा में लेते हुए कार की तलाशी ली तो एक बैग में तीस लाख रुपए नगद मिले। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि यह रुपए उन्हें दमोह से जबलपुर लाने के लिए कहा गया था। पुलिस की पूछताछ के दौरान युवकों ने सही जानकारी नहीं दी, जिसके बाद विजय नगर थाना पुलिस ने रुपए जब्त कर आयकर विभाग को सूचना दे दी है।

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive