बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस के परिवारबाद व जातिवाद के किले मोदी जी के विकास की लहर में ढह गए विष्णु दत्त शर्मा▪️सागर, नरयावली और बंडा में कार्यक्रम आयोजित

कांग्रेस के परिवारबाद व जातिवाद के किले मोदी जी के विकास की लहर में ढह गए विष्णु दत्त शर्मा
▪️सागर, नरयावली और बंडा में कार्यक्रम आयोजित



तीनबत्ती न्यूज : 19 मार्च 2024
सागर :  लोकसभा चुनाव होने वाले हैं और हमारे नव मतदाता नई सरकार बनाने, देश के प्रधानमंत्री और सांसदों को चुनने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस चुनाव में जाने से पहले 18-19 साल के जो नव मतदाता हैं, उनका यह जान लेना जरूरी है कि 2003 में मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनने से पहले प्रदेश की क्या हालत थी? 2014 में श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने से पहले देश की क्या हालत थी? नव मतदाताओं के लिए यह जान लेना जरूरी है कि भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने कैसे देश और प्रदेश को उस विकट परिस्थिति से निकाला और किस तरह देश-प्रदेश का कायाकल्प किया।




 यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने सागर में आयोजित नव मतदाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।
सम्मेलन को सागर सांसद राजबहादुर सिंह,  लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती लता वानखेडे, विधायक शैलेंद्र जैन ,जिला अध्यक्ष  गौरव सिरोठिया  ने भी संबोधित किया। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने नरयावली में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता बैठक एवं बंडा में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया।


जिन्होंने भगवान राम का अपमान किया, उन्हें उखाड़ फेकें

          (बंडा में कार्यकर्ता सम्मलेन)

प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने नव मतदाताओं से कहा कि 22 जनवरी को 500 वर्षों के इंतजार और संघर्ष, लाखों लोगों के बलिदान के बाद राम मंदिर में भगवान रामलला की प्राणप्रतिष्ठा हुई। संघर्ष के उस दौर में हम नारा लगाते थे- रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। हम यह भूल नहीं सकते कि उस समय सपा की मुलायमसिंह यादव की सरकार ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाकर उनकी हत्या की थी। 

श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा हुई और इस कार्यक्रम के लिए सोनिया गांधी, राहुल गांधी समेत अन्य नेताओं को निमंत्रण दिया गया था। लेकिन सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मध्यप्रदेश में दिग्विजयसिंह समेत तमाम नेताओं ने प्राण प्रतिष्ठा का बहिष्कार कर उन भगवान राम का अपमान किया, जो दुनिया के करोड़ों भक्तों के हृदय में विराजमान हैं। क्या ऐसे लोगों को भारत में रहने का अधिकार है? श्री शर्मा ने कहा कि आप सभी से मेरा आह्वान है कि लोकतंत्र के इस महापर्व में भगवान राम का अपमान करने वाले इन नेताओं को उखाड़ फेंकें।
_________
_________


नवमतदाता सम्मेलन में पार्टी के प्रदेश मंत्री  प्रभुदयाल कुशवाह, विधायक शैलेंद्र जैन, महापौर श्रीमती संगीता तिवारी, लोकसभा प्रभारी श्री जयप्रकाश चतुर्वेदी, जिला प्रभारी श्री श्याम सुंदर शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री हीरा सिंह राजपूत, लोकसभा सह संयोजक श्याम तिवारी, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष यश अग्रवाल ,नगरनिगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार, अनुराग प्यासी, प्रदेश पैनलिस्ट श्री प्रदीप राजोरिया, श्री श्रीकांत जैन, श्री आलोक केसरवानी सहित जिला पदधिकारी व नवमतदाता उपस्थित रहे। 

 नरयावली विधानसभा क्षेत्र में कार्यालय का हुआ उद्घाटन

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए मंगलवार को मकरोनिया के रजाखेड़ी बजरिया हाट में नरयावली विधानसभा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन प्रदेश अध्यक्ष बी.डी. शर्मा ने फीता काटकर किया। 
उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी महिला सशक्तिकरण को लेकर खासे गंभीर हैं और देश की राजनीति में महिलाओं की सहभागिता बढ़ाने के लिए प्रयासरत है उनकी इसी सोच का उदाहरण सागर लोकसभा प्रत्याशी लता वानखेड़े हैं। मैं आप लोगों से मंच के माध्यम से अपील करता हूं कि डॉक्टर लता वानखेड़े को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाएं और एक बार फिर मोदी सरकार को जन सेवा करने का अवसर प्रदान करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस छल-कपट और झूठ की राजनीति करती आई है मोदी जी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने देश की जनता ही चुनाव लड़ रही है।
 नरयावली विधायक प्रदीप लारिया ने कहा कि अधिकांश सांसद नरयावली विधानसभा क्षेत्र से ही रहे हैं। इस बार हमें भाजपा प्रत्याशी श्रीमती वानखेड़े को 51 हजार मतों से नरयावली विधानसभा से चुनाव जिताना है। कार्यकर्ताओ को प्रत्याशी लता वानखेड़े ने भी संबोधित किया।



कार्यक्रम के दौरान विधायक लारिया के नेतृत्व में डाॅ. जीवन सेन ने अपने साथियों के साथ प्रदेष अध्यक्ष श्री बी.डी. शर्मा के समक्ष भाजपा की सदस्यता ली। कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया, सांसद  राजबहादुर सिंह, लोकसभा निर्वाचन प्रभारी श्री जयप्रकाष चतुर्वेदी, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री हीरासिंह राजपूत, नगर पालिका अध्यक्ष श्री मिहीलाल अहिरवार, पांचों मण्डल के अध्यक्ष, नगर पालिका मकरोनिया पार्षद, भाजपा पदाधिकारी, भाजपा कार्यकर्ता, महिला मोर्चा सहित बड़ी संख्या में महिला शक्ति एवं क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

पूर्व गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने किया स्वागत




 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा सागर आगमन के दौरान पूर्व गृहमंत्री, ग्वालियर चंबल क्लस्टर प्रभारी  भूपेन्द्र सिंह के बामोरा स्थित निवास पर पहुंचे। यहां उनका भव्य और आत्मीय स्वागत किया गया।



स्वागत के दौरान लोकसभा प्रभारी श्री जयप्रकाश चतुर्वेदी, सांसद श्री राजबहादुर सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री हीरा सिंह राजपूत, वरिष्ठ भाजपा नेता डा सुशील तिवारी,श्री राजेंद्र सिंह दरी, अनुराग प्यासी,नेवी जैन, संतोष रोहित,रिशांक तिवारी सहित बड़ी संख्या में अनेक वरिष्ठ भाजपा नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive