बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर में अघोषित बिजली कटौती : विधायक शैलेंद्र जैन ने अधिकारियों के साथ किया निरीक्षण

सागर में अघोषित बिजली कटौती : विधायक शैलेंद्र जैन ने अधिकारियों के साथ किया निरीक्षण


सागर। विधायक शैलेंद्र जैन ने लगातार मिल रही विद्युत कटौती एवं लाइन ट्रिपिंग की शिकायतों के तहत विद्युत मंडल के कार्यपालन यंत्री श्री गेडाम,सहायक अभियंता चंद्र शेखर पटेल के साथ बैठक कर इसकी समीक्षा की ओर भूतेश्वर मंदिर फाटक स्थित मोतीनगर फीडर एवं धर्म श्री स्थित फीडर का निरीक्षण किया।


विधायक श्री जैन ने बताया कि भूतेश्वर मंदिर फाटक स्थित फीडर की अंडर ग्राउंड लाइन जो रेलवे की पटरियों के नीचे से होकर गुजरी है वह खराब हो चुकी है जिसे बदलने के लिए विद्युत मंडल ने रेल विभाग से अनुमति मांगी है, उन्होंने अधिकारियों को आश्वस्त किया कि हम आपको रेलवे से अनुमति हम आपको दिलाएंगे और यदि किसी कारणवश अनुमति प्राप्त नहीं हो पाती है तो भी जन  सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए केबल को अंडर पास से डाल कर इस फीडर को चालू करेंगे।


अभी इस एल इस एरिया को धर्म श्री फीडर से जोड़ दिया गया है जिससे धर्म श्री फीडर पर लोड काफी बढ़ गया है इस कारण से बार बार लाइट गुल हो जाती है या ट्रिपिंग हो जाती है, विधायक श्री जैन ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि मोतीनगर फीडर की खराब लाइन को अविलंब बदलकर नई लाइन डाले और सप्लाई मोतीनगर फीडर से चालू करें।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive