बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: प्रसिद्ध ठाकुर बाबा मंदिर में चोरी : दानपेटी टूटी , हनुमान जी के मुकुट और कड़ा भी चोरी

SAGAR: प्रसिद्ध ठाकुर बाबा मंदिर में चोरी : दानपेटी टूटी , हनुमान जी के मुकुट और कड़ा भी चोरी


तीनबत्ती न्यूज: 10 जुलाई 2023

सागर । सागर जिले के जरूआखेड़ा स्थित  ठाकुर बाबा मंदिर में चोरों ने बीती रात्रि  चोर मंदिर में रखी दानपेटी तोड़कर नकद रुपए और भगवान के मुकुट व पैर का कड़ा लेकर चुरा ले गए। वारदात सामने आते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले में जांच कर रही है।



मुख्य मंदिर की तोड़ी दानपेटी

जानकारी के अनुसार ठाकुर बाबा मंदिर जरुआखेड़ा में रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात चोर घुस गए। मुख्य मंदिर के सामने रखी कांच लगी दानपेटी को लीवर की मदद से तोड़ा । दानपेटी में बड़ी मात्रा में नकद राशि थी जो बदमाश बोरी में भरकर ले गए। इसके अलावा भगवान के दो मुकुट भी लेकर भागे है।


हनुमान जी के पैर का कड़ा ले गए

चोरों ने मंदिर के  पास में स्थित हनुमान मंदिर में भी आरोपियों ने सेंध लगाई। हनुमान मंदिर से भगवान का मुकुट व पैर में पहनने वाला चांदी का कड़ा ले गए है। सोमवार को वारदात सामने आने पर पुलिस को सूचना दी गई। 


सूचना मिलते ही जरुआखेड़ा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। सागर से एफएसएल टीम को बुलाया गया। एफएसएल टीम ने वारदातस्थल पर आरोपियों से जुड़े साक्ष्य जुटाए हैं। जांच के दौरान मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद मिले हैं। मामले में पुलिस प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive