बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: युवक निकला दलित मजदूर : निर्वस्त्र करके पिटाई की थी कुछ युवकों ने : वायरल वीडियो अक्टूबर 2022 का

SAGAR: युवक निकला दलित मजदूर : निर्वस्त्र करके पिटाई की थी कुछ युवकों ने : वायरल वीडियो अक्टूबर 2022 का



मोतीनगर थाने में बैठा पीड़ित दलित मजदूर मनोज अहिरवार



BY: VINOD ARYA

तीनबत्ती न्यूज : 9 जुलाई ,2023

सागर।  मध्यप्रदेश में सीधी पेशाब कांड  और उसके बाद अमानवीय अत्याचार के लगातार वायरल वीडियो से शिवराज सरकार हिली हुई है। प्रशासन भी परेशान है। अब बुंदेलखंड अंचल के संभागीय मुख्यालय सागर में एक बर्बर पिटाई का वीडियो वायरल हो रहे है। जिसमे एक युवक को न्यूड करके प्लास्टिक के डंडे से पांच छह लोग पीट रहे है। युवक उसके बाद दूसरे वीडियो में निर्वस्त्र अवस्था में माफी मांग रहा है। उसे लोग अंडरवियर पहनने से भी रोक रहे है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर वायल वीडियो की छानबीन में जुट गई है। पुलिस द्वारा वायरल वीडियो की छानबीन कर पीड़ित युवक को थाने लाया गया। पीड़ित युवक दलित मजदूर निकला। जिसकी अमानवीय तरीके से पिटाई की गई थी। बहरहाल इस घटना से जुड़े लोगो की सांसे फूली है 


देखे: वायरल वीडियो और ASP बिक्रम सिंह  ने क्या बोला




शनिवार को हुआ वायरल, मचा हड़कंप

सागर में सोसल मीडिया पर शनिवार की शाम को दो वीडियो पिटाई के वायरल हुए। इसे सागर शहर के मोतीनगर थाना क्षेत्र  में एक बीजेपी नेता और अनाज व्यापारी  से जोड़कर वायरल किया गया। इससे हड़कंप मच गया । वायरल किए वीडियो के पीछे के उद्देश्यों और दोषियों का पता पुलिस जांच में चलेगा । लेकिन एक मुसीबत बढ़ गई है। 



देखे: मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना



क्या है वायरल वीडियो में 



वायरल दो वीडियो में से एक में चार - पांच युवक एक युवक को नग्न कर बैठाए हैं। वे बारी -बारी से उसकी हथेलियों पर डंडा नुमा प्लास्टिक के पाइप से वार कर रहे हैं। युवक चीख रहा है। पुनः गलती नहीं करने की कसमें खा रहा है। मारपीट करने वाले " चोरी की किसी घटना की पूछताछ" कर रहे हैं।


शहर में चर्चा है कि यह वीडियो मोतीनगर थाना क्षेत्र का है। दूसरे वीडियो में पीड़ित युवक निर्वस्त्र अवस्था में खड़ा होकर हाथजोडकर माफी मांग रहा है। मोजूद लोग उसे अंडरवियर भी नही पहनने देते नजर आते है और उसे रोकते है।  हालांकि पीड़ित या मारपीट करने वाले आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है। मामला किसी पुरानी चोरी  से संबंधित बताया जा रहा है। 


पुलिस ने किया मामला दर्ज ,जांच शुरू

वायरल वीडियो के मामले में मामले को लेकर ASP  विक्रम सिंह कुशवाहा का कहना है कि विभिन्न सोशल मीडिया ग्रुपो पर एक मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है |वीडियो का समय स्थान एवं व्यक्तियों की पहचान स्थापित नहीं है एवं यह वीडियो मोती नगर क्षेत्र अंतर्गत एक प्रतिष्ठान के परिसर का होना अभिकथित किया जा रहा है |उक्त वीडियो को संज्ञान में लेते हुए प्रथम दृष्ट्या मोती नगर थाने में FIR दर्ज कराए जाने की कार्रवाई की जा रही है ।




किसी भी थाने का नही है विडियो

एएसपी ने बताया कि कतिपय सोशल मीडिया न्यूज़ ग्रुपों पर उक्त वीडियो को किसी थाना परिसर का होना प्रचारित किया जा रहा है ।जोकि पूर्णतया गलत एवं निराधार है |पुलिस द्वारा वीडियो को संज्ञान में लेकर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है एवं आरोपियों की पहचान की जाकर गिरफ़्तारी की कार्रवाई की जा रही है।


पुलिस ने तलाशा पीड़ित को ,जांच शुरू

अमानवीय पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद  पुलिस हरकत में आई और पीड़ित युवक को तलाशा। पीड़ित युवक की पहचान मनोज अहिरवार निवासी बढ़तुमा ग्राम के रूप में हुई। आज रविवार की शाम को मोतीनगर थाना पुलिस पीड़ित मनोज अहिरवार को थाने में लेकर आई और उसके बयान दर्ज कर रही है। 

            टी आई मानस दिवेदी

मोतीनगर थाना प्रभारी मानस दिवेदी ने बताया कि  मनोज अहिरवार के साथ कुछ लोगो ने कृषि उपज मंडी के पास स्थित बालाजी धर्मकांटा पर कमरे में बंद कर पिटाई की । उसके बयानों के आधार पर अज्ञात आरोपियों की शिनाख्ती की जाएगी। अभी पीड़ित मनोज अहिरवार से पूछताछ चल रही है। वह मजदूर है। पिटाई का वीडियो अक्टूबर 2022 का बताया जा रहा है।
____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive