बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भाजपा में कमल का फूल होता है पार्टी का चेहरा: कैलाश विजयवर्गीय▪️सागर की संभागीय बैठक में दिया मार्ग दर्शन

भाजपा में कमल का फूल होता है पार्टी का चेहरा: कैलाश विजयवर्गीय

▪️सागर की संभागीय बैठक में दिया मार्ग दर्शन

तीनबत्ती न्यूज :02 अगस्त ,2023
सागर।बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय आज सागर जिले के बीना में कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लिया और पार्टी की  संभागीय समीक्षा की । इसके पहले रोड शो  भी हुआ।जिसमे जगह जगह स्वागत हुआ। 

सम्भागीय समीक्षा बैठक

 भारतीय जनता पार्टी की संभाग स्तरीय बैठक आज बीना विधानसभा में आयोजित की गई। जिसमें भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए बैठक प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सागर संभाग प्रभारी चौ.मुकेश सिंह चतुर्वेदी जी मंचसीन रहें।

बैठक में राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने उपस्थित जनप्रतिनिधि, पदाधिकारियों के साथ संगठनात्मक विषयों पर विस्तार पूर्वक चर्चा की साथ ही आगमी विधानसभा चुनाव की तैयारियों की दृष्टि से महत्वपूर्ण मार्गदर्शन दिया। बैठक में अपेक्षित जनप्रतिनिधि पदाधिकारी उपस्थित रहें।


गरीब कल्याण को समर्पित रहे हैं प्रधानमंत्री  के 9 और मुख्यमंत्री  के 18 साल : कैलाश विजयवर्गीय

 कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा जरूर दिया था, लेकिन उसकी सरकारों ने गरीबी हटाने के लिए कुछ नहीं किया। वर्तमान में भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारें देश एवं प्रदेश के हित में अच्छा काम कर रही हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष और मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह के 18 वर्ष गरीब कल्याण को ही समर्पित रहे हैं। गरीबों के जीवन में बदलाव लाने वाली ये योजनाएं हमारी ताकत हैं और इनके दम पर ही आने वाले विधानसभा और लोकसभा के चुनाव हम पूर्ण बहुमत के साथ जीतेंगे। यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने सागर जिले के बीना कृषि उपज मंडी में आयोजित विधानसभा सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। 


सम्मेलन से पूर्व राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने बीना शहर के प्रमुख मार्गों पर रोड-शो किया, इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों ने उनका स्थान-स्थान पर गर्मजोशी से स्वागत किया। राष्ट्रीय महासचिव श्री विजयवर्गीय ने विदिशा के सिरोंज में विधानसभा स्तरीय सम्मेलन को भी संबोधित किया।


जब से भाजपा आई, हर क्षेत्र में हो रहा विकास 

राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जब से भाजपा की सरकार प्रदेश में आई है हर क्षेत्र में विकास के काम हो रहे हैं। बीना में रिफाइनरी आने के बाद इस क्षेत्र का विकास तेजी से हुआ। इसके चलते आज बीना शहर किसी मेट्रो सिटी से कम नहीं है। आगे चलकर यह शहर इंदौर की बराबरी करेगा। श्री विजयवर्गीय ने कहा कि बीना की जनता लगातार 25 वर्षों से भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास जता रही है, जिस पर हमें गर्व है। 


भाजपा के राज में बेहतर हुई सड़कें

राष्ट्रीय महामंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैं 30 साल पहले एक मित्र की गाड़ी को लेकर सागर आया था। सड़कें इतनी खराब थी कि जब मैं सागर से लौटा था तो उस मारुति वैन को मेटाडोर से ले जाना पड़ा था। उन्होंने कहा कि आज पूरे मध्यप्रदेश में सड़कों की स्थिति बहुत बेहतर है। वर्ष 2003 में यह कल्पना करना मुश्किल था कि हम 300 किलोमीटर तक का सफर 1 दिन में तय कर सकते हैं।  लेकिन आज हम 300 किलोमीटर का सफर कुछ ही घंटों में तय कर लेते हैं। यह अच्छी सड़कों की बदौलत ही संभव हो पाया है। 


भाजपा जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ता ही पार्टी की रीड होता है उसने ही बूथ बूथ पर कार्य कर पार्टी को यहां तक पहुंचाया हैं।
विधायक महेश राय ने बीना नदी परियोजना से 2024 के अंत तक बीना के 300 से अधिक गांव सिंचित कर लाभ देने की बात कही। साथ ही कहा कि आज शहर का एक ओवरब्रिज चालू हो गया है और चुनाव से पहले 2 ओवरब्रिज भी चालू करने एवं 2 नए ओवरब्रिजो का भूमिपूजन होना हैं।

तीन कि.मी. के रोड शो में कई जगह हुआ स्वागत

जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन ने बताया की सम्मेलन से पूर्व राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने बीना शहर के प्रमुख मार्गों पर रोड-शो किया, जो करीब दो तीन तक चला। रोड शो विश्राम गृह से शुरू हुआ और प्रमुख स्थानों से होकर कार्यक्रम स्थल कृषि उपज मंडी पहुंचा। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। लगभग तीन कि.मी. के इस रोड शो में कुछ जगहों पर कार्यकर्ताओं ने श्री विजयवर्गीय का तुलादान किया, तो कहीं पर मंच लगाकर स्वागत किया। 

ये रहे मोजूद

कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व सागर संभाग प्रभारी चौ. श्री मुकेश सिंह चतुर्वेदी, प्रदेश मंत्री श्री रजनीश अग्रवाल, श्री प्रभुदयाल पटेल, जिला प्रभारी श्री श्याम सुंदर शर्मा, विधायक श्री हरि सप्रे, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डा. विनोद पंथी, श्रीमती शशि कैथोरिया, पूर्व विधायक श्री धरमू राय, महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती ज्योति दुबे, जिला महामंत्री श्री श्याम तिवारी, श्री वृंदावन अहिरवार,विधानसभा संयोजक मनोज शर्मा मंडल अध्यक्ष श्री शुभम तिवारी सहित जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहें।


विधायक शैलेंद्र जैन ने किया सम्मान

विधायक शैलेंद्र जैन ने अपने साथियों के साथ बीना पहुंचकर उनका स्वागत एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया,पूर्व विधायक भानु राणा,नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार,डा वीरेंद्र पाठक,भाजपा जिला महामंत्री श्याम तिवारी,जिला उपाध्यक्ष जगन्नाथ गुरैया,अनूप उर्मिल प्रतिभा चौबे,मेघा दुबे,कैलाश चौरसिया,विक्रम सोनी,रीतेश मिश्रा,धर्मेंद्र खटीक,विशाल खटीक,महेश जैन,कन्हई पटेल, देवेंद्र अहिरवार,रोमा कैलाश हासनी, शरद मोहन दुबे,गोपी पंथी,पुरषोत्तम चौरसिया,श्रीकांत जैन,इंजी संजीव चौरसिया,राजीव चौरसिया,विमल जैन,अमित बैसाखिय एवर जैन,कपि जैन, कपिल नाहर,रोविन यादव, अकलंक जैन,दीपक लोधी, अमित तिवारी उपस्थित थे।






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive