बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

जबलपुर : कमिश्नर ऑफिस के क्लर्क को 20 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्‍त ने पकड़ा

जबलपुर : कमिश्नर ऑफिस के क्लर्क को 20 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्‍त ने पकड़ा



तीनबत्ती न्यूज : 1 अगस्त 2023
जबलपुर. लोकायुक्त पुलिस जबलपुर ने संभाग कमिश्नर कार्यालय में पदस्थ एक क्लर्क को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। क्लर्क महेंद्र कुमार मिश्रा  कमिश्नर कार्यालय में ग्रेड 3 पर पदस्थ है। बाबू ने एक मकान पर लगे न्यायालय के स्टे को हटवाने के नाम पर 25 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। पीड़ित अभिषेक पाठक ने इसकी शिकायत की, लोकायुक्त पुलिस ने बाबू को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बना ली।




कमिश्नर कार्यालय के कमरा नंबर 16 में बाबू रिश्वत लेते पकड़ा गया कार्रवाई के दौरान भीड़ जमा हो गई इसके बाद लोकायुक्त ने बाबू को लेकर सर्किट हाउस गेस्ट हाउस चले गए जहां पर आगामी कार्यवाही की गई। लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरबड़े ने बताया कि अभिषेक कुमार पाठक के बड़े भाई अजय कुमार की पत्नी के नाम चौकीदार भडपुरा में एक मकान है इस मकान पर अतिक्रमण को लेकर एसडीएम कोर्ट में प्रकरण चल रहा था ।


जिसमे स्टे दिलवाने के लिए अतिरिक्त कमिश्नर कार्यालय में केस लगाया था ।  इस मामले में राहत दिलवाने के लिए बाबू महेंद्र कुमार मिश्रा ने 25 हजार की रिश्वत मांगी थी। इसकी शिकायत अभिषेक ने लोकायुक्त पुलिस को की थी। जिसके बाद ये करवाई हुई।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive