बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

छतरपुर : अपह्त को छुड़ाने गई पुलिस टीम पर हमला : टी आई सहित तीन पुलिसकर्मी घायल

छतरपुर : अपह्त को छुड़ाने गई पुलिस टीम पर हमला : टी आई  सहित तीन पुलिसकर्मी घायल


तीनबत्ती न्यूज :1 अगस्त ,2023
छतरपुर: जिले (Chhatarpur) के गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के गौर गांव में अपहृत युवक को छुड़ाने गई पुलिस टीम पर हमला हुआ है। इस मामले में एक दर्जन लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हमले में एक टीआई और तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।वहीं पुलिस ने मामले में 21 आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने, मारपीट, गाली-गलौच, हमला करने का मामला सहित 5 आरोपियों पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। जिसमें से एक आरोपी गिरफ्तार हो गया है।


घटना देर रात की है पुलिस ने अपहृत युवक को छुड़ा लिया है जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। तो वहीं भारी पुलिस बल भी तैनात है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित और अपहृत किशोरी कुशवाहा को आरोपी दीपू लोधी अपने 4-5 साथियों के साथ आये और किशोरी को अगवा/उठा कर ले गए, जिसकी शिकायत करने उसकी पत्नी थाने पहुंची। जहां गढ़ीमलहरा थाना प्रभारी/TI टीकाराम कुर्मी ने तत्परता दिखाते हुए देर रात 11:30 बजे पुलिस पार्टी तैयार कर मौके ओर पहुंची जहां पुलिस पर हमला कर दिया गया।


दो अलग-अलग घटनाओं में किया गया मुकदमा दर्ज

एसपी अमित सांघी ने बताया कि पुलिस ने दो अलग अलग घटनाओं में प्रकरण दर्ज किया है। अपहरण वाली घटना में पुलिस ने 5 लोगों को आरोपी बनाया है। जिसमें आईपीसी की धारा 365 के तहत अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है, तो वहीं पुलिस बल पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने धारा 353, 147, 148 आईपीएस के तहत 10-11 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive