बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मकरोनिया नगरपालिका के सीएमओ के खिलाफ अध्यक्ष और पार्षद ने दिया धरना :बीजेपी नपा अध्यक्ष ने सीएमओ को हटाने की मांग की

मकरोनिया नगरपालिका के सीएमओ के खिलाफ  अध्यक्ष और पार्षद  ने दिया धरना :बीजेपी नपा अध्यक्ष ने सीएमओ को हटाने की मांग की

तीनबत्ती न्यूज : 31 जुलाई , 2023
सागर : सागर जिले की नरयवली  विधानसभा क्षेत्र की बीजेपी शासित मकरोनिया नगर पालिका में सोमवार को नगर पालिका के अध्यक्ष व पार्षदों ने सीएमओ रीता केलाशिया के खिलाफ धरना पर बैठ गए। सीएमओ की कार्यशैली से नाराज पार्षद नगर पालिका कार्यालय के गेट पर बैठ गए। जहां उन्होंने नगर पालिका सीएमओ रीता कैलाशिया को हटाने की मांग की। साथ ही जमकर नारेबाजी की। 


नगर पालिका मकरोनिया के अध्यक्ष मिहीलाल अहिरवार व पार्षदों ने नगर पालिका परिसर में जमीन पर धरने पर बैठकर सीएमओ की कार्यप्रणाली का विरोध किया। उन्होंने सीएमओ को पद से हटाने की मांग की है। पिछले कई सालो से मकरोनिया नगरपालिका के सीएमओ को लेकर विवाद रहा है। कई सीएमओ बदले जा चुके है। 


सुनवाई नही होती नपा में

नगर पालिका अध्यक्ष मिहीलाल अहिरवार ने बताया कि करीब 2 माह से सीएमओ रीता कैलशिया यहां पदस्थ हैं। उनके आने के बाद से काम लंबित हैं। वह न ही हमारी सुन रही हैं और न ही पार्षदों की सुनती हैं। उनकी कार्य प्रणाली से मकरोनिया क्षेत्र में कोई भी नया काम नहीं हो पा रहा। सभी काम लंबित पड़े हैं। 


उनसे कई बार बात करने की कोशिश की गई। लेकिन कोई निराकरण नहीं हुआ। मजबूर होकर आज हम लोगों को धरने पर बैठना पड़ा। धरना प्रदर्शन के बाद अध्यक्ष व पार्षदों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर सीएमओ को हटाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपने पहुंचे।

सागर कमिश्नर को ज्ञापन देने और नगर पालिका में धरना देने के मौके पर अध्यक्ष मिहीलाल ,उपाध्यक्ष प्रतिनिधि विजय गौतम ,सांसद प्रतिनिधि मनोज राय , पार्षद महेंद्र ठाकुर ,पार्षद प्रतिनिधि दिनेश दक्ष जी,पार्षद प्रतिनिधि भागीरथ सब्जी वाले, कांग्रेस पार्षद जित्तू खटीक ,कांग्रेस पार्षद प्रतिनिधि अजय अहिरवार , पार्षद प्रतिनिधि कमलेश पटेल , पार्षद प्रतिनिधि सोनू यादव ज,पार्षद प्रतिनिधि कमल अहिरवार ,कल्लू पटेल  पार्षद, पार्षद प्रतिनिधि रिक्की शर्मा 
उपस्थित थे।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive