बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बीजेपी एमएलए की बेटी और नगर परिषद की अध्यक्ष 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार : लोकायुक्त पुलिस सागर की कार्यवाई

बीजेपी एमएलए की बेटी और नगर परिषद की अध्यक्ष 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार : लोकायुक्त पुलिस सागर की कार्यवाई 





LokayuktaRaid |lokayukta
Bribe News | Panna News
TeenbattiNews

तीनबत्ती न्यूज : 02 मई,2024

पन्ना । लोकायुक्त पुलिस सागर ने पन्ना जिले के अमानगंज नगर परिषद की अध्यक्ष श्रीमती सारिका खटीक को 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया है। ठेकेदार के बिलों के भुगतान के एवज में रिश्वत मांगी गई थी। सारिका खटीक दमोह जिले के हटा से बीजेपी विधायक उमा देवी खटीक की बेटी है। जनप्रतिनिधि को पकड़े जाने का यह पहला मामला सामने आया है। ट्रैप की कार्यवाई से हड़कंप मचा हुआ है।


यह भी पढ़े : सहकारिता विभाग का उपायुक्त एक लाख 15 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा गया : लोकायुक्त पुलिस की कार्यवाई

ठेकेदार के बिलों का भुगतान बकाया था

लोकायुक्त पुलिस के मुताबिक पन्ना जिले के अमानगंज नगर परिषद के आजाद नगर वार्ड निवासी आजाद राज मोदी ने लोकायुक्त पुलिस सागर में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमे परिषद की अध्यक्ष सारिका खटीक द्वारा उसकी लिफ्टिंग मशीन के चार महीने के बिलों के भुगतान के एवज में रिश्वत मांगी जा रही है।

 MPPSC: सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा 2021 के परिणाम घोषित : सागर के आदित्य सोनी की प्रदेश में पहली रैंकिंग, बढ़ाया गौरव : शिक्षक है माता–पिता


 शिकायतकर्ता : आजाद राज ,मोदी
_______

देखे : मंत्री गोविंद राजपूत बोले बीजेपी में शामिल हो सकते है जीतू पटवारी


___________

लोकायुक्त पुलिस ने जांच के बाद आज श्रीमति सारिका खटीक पति शारदा खटीक अध्यक्ष नगर परिषद अमानगंज को नगर परिषद अमानगंज के कार्यालय में  30 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया गया।लोकायुक्त DSP मंजू सिंह के नेतृत्व में ट्रैप की कार्यवाई की गई . शिकायत कर्ता ठेकेदार और बीजेपी नेता आजादराज मोदी के अनुसार उसके चार माह के बिलों का भुगतान नहीं हो रहा था। उसका एक लाख 33 हजार रुपए बकाया है। लिफ्टर मशीन के चार माह का भुगतान बाकी था। अध्यक्ष सारिका खटीक द्वारा 40 हजार रुपए मांगे जा रहे थे। दस हजार रुपए वह पहले दे चुका था। इस मामले में नगर परिषद की अध्यक्ष सारिका खटीक ने अपने आप नींद9श बताया है।



पढ़ने क्लिक करे :SAGAR : अवैध शराब रोकने को लेकर हुआ विवाद :गोली मारकर हत्या

विधायक की बेटी है सारिका खटीक

अमानगंज नगर परिषद की अध्यक्ष सारिका खटीक दमोह जिले के हटा से बीजेपी की विधायक उमा देवी खटीक की बेटी है। सारिका बीजेपी में भी सक्रिय रही है। अमानगंज मंडल की महामंत्री भी है।  सारिका खटीक दमोह जिले से दो दफा जिला पंचायत की सदस्य रह चुकी है। लोकायुक्त पुलिस द्वारा जनप्रतिनिधियों के खिलाफ ट्रैप की कार्यवाई का यह अपनी तरह  का पहला मामला है। इस कार्यवाई से राजनेतिक हलकों में चर्चा का विषय बना है। 

BJP leader Wife Committed Suicide : बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष की पत्नी ने की सुसाइड : बेटे की मौत से थी दुखी

ये रही ट्रैप टीम

 ट्रेपकर्ता निरीक्षक रोशनी जैन,ट्रेप दल सदस्य   उप.पुलिस अधि. मंजू पटेल, निरीक्षक रंजीत , तथा लोकायुक्त स्टाफ शामिल रहा।


 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive