बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Chhindwara Accident News: शादी से लौट रहे परिवार की कार को ट्रक ने मारी टक्कर : 2 की मौत 7 घायल

Chhindwara Accident  News: शादी से लौट रहे परिवार की कार को ट्रक ने मारी  टक्कर :  2 की मौत 7 घायल


तीनबत्ती न्यूज : 04 मई, 2024

छिंदवाडा:  छिंदवाड़ा  में दर्दनाक हादसा सामने आया है। एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए चौरई के खैरी गए छिंदवाड़ा के युवक वापस घर लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गए। शुक्रवार की रात छिंदवाड़ा-चौरई मार्ग पर सिहोरा में झिलमिली मंदिर के पास चीचगांव मंदिर मोढ़ पर छिंदवाड़ा की ओर से जा रहे बेलगाम ट्रक ने इनकी मारुती वैन को टक्कर मारी और फिर उसी पर पलट गया।

Deputy Collector Accused of Rape Arrested : उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर रेप के आरोप में गिरफ्तार : SDM रहते किया था दुष्कर्म

शादी समारोह से लौट रहा था परिवार

इस भीषण हादसे में वाहन में सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि परिवार के सात अन्य के गंभीर रुप से घायल होने की खबर है। जानकारी में चौरई पुलिस ने बताया कि छिंदवाड़ा के राज टॉकीज क्षेत्र में रहने वाले इमरान उर्फ इम्मू पिता मोहम्मद अजीज अपने अन्य परिवार के सदस्यों के साथ मारुती वैन क्रमांक एमपी 28 बीडी 3744 से चौरई के खैरी कपूर्धा में आयोजित एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने गए थे। शाम साढ़े सात बजे सभी कार्यक्रम से वापस अपने घर लौट रहे थे।

बीजेपी एमएलए की बेटी और नगर परिषद की अध्यक्ष 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार : लोकायुक्त पुलिस सागर की कार्यवाई

टक्कर के बाद उसी पर पलटा ट्रक

इसी दौरान चीचगांव मंदिर मोढ़ पर छिंदवाड़ा से जा रहे ट्रक क्रमांक एमपी 04 जीए 7934 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उनकी मारुती वैन को टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित होकर उसी वैन पर पलट गया। इस हादसे में इमरान उर्फ इम्मू खान और शंटू पिता मतीन खान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक युवक का पैर फैक्चर हो गया है। कार में सवार अन्य छह लोग गंभीर रुप से घायल हैं जिन्हें ट्रीटमेंट के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive