बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मुझे जनता की सेवा भगवान की पूजा के समान : डॉ. लता वानखेड़े ▪️मंत्री गोविंद राजपूत के समक्ष सुरखी के कांग्रेसी के बीजेपी में शामिल ▪️ सांसद राजबहादुर सिंह, विधायक शैलेंद्र जैन ,प्रदीप लारिया,महापौर संगीता तिवारी ने किया जनसंपर्क अपने अपने क्षेत्रों में

मुझे जनता की सेवा भगवान की पूजा के समान :  डॉ. लता वानखेड़े

▪️मंत्री गोविंद राजपूत के समक्ष सुरखी के कांग्रेसी के बीजेपी में शामिल

▪️ सांसद राजबहादुर सिंह, विधायक शैलेंद्र जैन,प्रदीप लारिया,महापौर संगीता तिवारी ने किया जनसंपर्क अपने अपने क्षेत्रों में


तीनबत्ती न्यूज : 30 अप्रैल,2024

सागर: सागर लोकसभा से भाजपा प्रत्‍याशी डॉ. लता वानखेड़े ने सांसद राजबहादुर सिंह एवं भाजपा जिला अध्‍यक्ष गौरव सिरोठिया के साथ बीना विधानसभा ग्रामीण  के विभिन्न ग्रामों में पहुंचकर मतदाताओं से भाजपा को विजयी बनाने का आशीर्वाद लिया। मतदाताओं से जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्‍याशी डॉ. लता वानखेड़े ने कहा कि 2014 के बाद भाजपा सरकार एवं देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने जो कार्य जनमानस के लिये किये है वह ऐतिहासिक व उल्‍लेखनीय है। जनमानस को फ्री राशन, फ्री आवास, महिलाओं को फ्री गैस सिलेण्‍डर किसानों को सम्‍मान निधि देना, 70 वर्ष के सभी वर्ग के गरीब, अमीर, सभी जाति धर्म के लोगों को 5 लाख रूपये की स्‍वास्‍थ्‍य सुविधायें फ्री देना देश को विश्‍व पटल पर नई पहचान दिलाना एवं हम सभी के आराध्‍य प्रभु श्री राम के मंदिर का निर्माण कराना, प्रभु श्रीराम भारतीय संस्‍कृति के मेरूदण्‍ड है हम सभी के रग-रग में कण-कण में बसे हुये। हम सभी के आस्‍था के केन्‍द्र बिन्‍दु है जैसे  महत्‍वपूर्ण विषयों का निराकरण देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने किया। 

जनसंपर्क के दौरान सांसद राजबहादुर सिंह ने मतदाताओं से कहा कि 2014 के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने सागर लोकसभा क्षेत्र के संपूर्ण विकास के लिये कोई कमी नहीं छोड़ी सागर लोकसभा क्षेत्र में रेल्‍वे का सुदृढ़ीकरण कर तीसरी लाईन का विस्‍तार कर कई ट्रेनों की सौगात प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने दी है वहीं क्षेत्र के युवाओं को राजगार दिलाने के लिये बीना रिफायनरी में 50000 हजार करोड़ की लागत से पेट्रो केमिकल उधोग की आधार शिला रख निर्माण कराया जा रहा है। सांसद राजबहादुर सिंह ने कहा कि क्षेत्र के संपूर्ण विकास के लिये आप सभी मतदाता भाजपा को प्रचण्‍ड बहुमत से विजयी बनाने के लिये अपना आशीर्वाद प्रदान करें। जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया ने कहा कि आप सभी मतदाता बंधु मतदान के दिन भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान कर भाजपा प्र को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाएं।इ स दौरान सचिन समैया, महेन्‍द्र जैन, कुंअर सिंह, संतोष ठाकुर, लता सकवार, उषा राय, ज्‍योति दुबे, नवीन चंदेल, चंदन सिंह, अर्जुन सिंह, गणेशराम सहित बड़ी सख्‍ंया में भाजपा कार्यकर्ता एवं आम मतदाता साथ में रहे। 

सुरखी विधानसभा क्षेत्र के 300 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ली भाजपा की सदस्यता

 


लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर खाद्य  मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने शक्ति केंद्र खेजरा माफी, झिला तथा मानकी सलैया में कार्यकर्ताओं की बैठक ली ।बैठक से पहले  मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के समक्ष और सुरखी विधानसभा क्षेत्र के राहतगढ़ से 300 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली ।मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सदस्यता लेने वाले सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का अंग वस्त्र पहनकर भाजपा परिवार में स्वागत किया। 

मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि कांग्रेस के पास विकास की रीति नीति नहीं है इसलिए कांग्रेस की कार्यकर्ता पदाधिकारी भाजपा की सदस्यता ले रहे हैं। भाजपा की सदस्यता लेने वाले ललित चौबे ने कहा कि भाजपा आम जनता के हितों के लिए काम करती है, राष्ट्रीय के लिए कार्य करती है हम सब भी क्षेत्र वासियों के लिए काम करना चाहते हैं इसलिए हम सभी अपने साथियों के साथ मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के समक्ष भाजपा की सदस्यता ली।भा जपा की सदस्यता लेने वालों में ललित चौबे, दीपक जैन ,अनिल शर्मा महुना,सोनू दुबे,नीलेश झिला ,भारत परासर ,गौरव तम्राकर ,आशीष पाठक ,पुष्पेन्द्र विश्वकर्मा ,महेंद्र लोधी,निलेश चतुर्वेदी,भगवान सिंह कुर्मी ,छोटे लोधी,कपिल चौबे झीला,सोनू साहू सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों  ने भाजपा की सदस्यता ली।


उन्होंने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का नारा है 400 पार यह बीजेपी का नहीं हर भाजपा कार्यकर्ता का संकल्प है. जिसके लिए हमें अपने पोलिंग बूथ पर मेहनत करनी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास ना लक्ष्य है और ना ही कोई विकास करने की नीति जिसके कारण कांग्रेस को जनता ने नकार दिया है ।आलम यह है कि कांग्रेस को प्रदेश में कोई प्रत्याशी नहीं मिला इसलिए वह उत्तर प्रदेश से प्रत्याशी ला कर सागर लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने के लिए लाए हैं जो कि अपने क्षेत्र में तीन बार विधानसभा चुनाव हार चुका है  इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष अमित राय,भाजपा वरिष्ठ नेता डॉ सुखदेव मिश्र, अंत्योदय समिति के अध्यक्ष रामकुमार पप्पू तिवारी,सुधीर घूरा,विनोद ओसवाल, विनोद कपूर ,प्रवीण गोस्वामी, शामिल रहे ।



जनता के मन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति एक आत्मीय भाव है : शैलेंद्र जैन, विधायक 



सागर लोकसभा में मतदान की तारीख अब ज्यादा दूर नहीं है, इसलिए पूरी निष्ठा और मेहनत के साथ सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपनी सक्रियता और बढ़ा दें। मतदाताओं के बीच पहुंचकर उन्हें मतदान करने के लिए प्रेरित करें। इस बार सागर विधानसभा में शत प्रतिशत मतदान करने का लक्ष्य रखा है। यह बात विधायक शैलेंद्र जैन ने बूथ समितियों को कामकाजी बैठक के दौरान कही। विधायक जैन ने बूथ विजय अभियान के तहत लाजपतपुरा, विवेकानंद, गुरुगोविंद सिंह, बरियाघाट वार्ड (शक्ति केंद्र) में बूथ समितियों की बैठक ली।

बैठक को संबोधित करते हुए विधायक जैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल के कार्यकाल में कई ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। जनता के मन में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति एक आत्मीय भाव है। इसलिए हम सभी को मतदाताओं के लिए मतदान करने के लिए प्रेरित करना है। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी की एक महत्वपूर्ण योजना जिसमें 70 से अधिक उम्र के सभी वर्ग के लोगों को जिन्हें 5 लाख रु.तक का निशुल्क उपचार दिया जाएगा। इस योजना की जानकारी भी मतदाताओं तक पहुंचाना है। बैठक में मंडल अध्यक्ष मनीष चौबे, विक्रम सोनी, जावेद खान, याकृति जडिया, अमन चौरसिया,वैदेही पुरोहित समेत अन्य कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी ने किया परकोटा वार्ड में  जनसंपर्क



महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी  एवं महापौर प्रतिनिधि डॉ सुशील तिवारी ने सदगुरु कबीर आश्रम के महंत श्री रामजीवन शास्त्री जी से आशीर्वाद लेकर परकोटा वार्ड में जनसंपर्क तथा चुनाव प्रचार किया। इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता श्री कृष्णवीर ठाकुर एवं श्री बद्री केशरवानी  के निवास पर महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी सहित भाजपा कार्यकर्ताओं का आत्मीय स्वागत किया गया। इस अवसर पर युवा भाजपा नेता श्री रिशांक तिवारी  के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं एवं वार्डवासियों ने तीसरी बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार के जोशीले नारे भी लगाए, जिससे पूरा वार्ड भाजपामय हो गया।


जनसंपर्क के दौरान महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी ने कहा कि भाजपा एक ऐसी माला है जो देश के नागरिकों को एक सूत्र में पिरोकर विकास की चाह रखती है एवं सभी को साथ लेकर चलती है, वहीं कांग्रेस सिर्फ अपने वोट बैंक और देश बांटने की राजनीति कर रही है। जनसंपर्क के दौरान प्रदेश मंत्री प्रभु दयाल पटेल, जिला उपाध्यक्ष नवीन भट्ट, पार्षद शैलेंद्र ठाकुर, पार्षद रूपेश यादव, पार्षद प्रतिनिधि सोमेश जड़िया, एमआईसी सदस्य राजकुमार पटेल, पार्षद प्रतिनिधि अमन चौरसिया, राजीव सोनी, मधुसुदन गुरु,अंकित जैन, गणेश सेन,नीरज करोसिया, श्याम दुबे, मनोज रैकवार,अमित रैकवार, सोनिका सराफ, विवेक मिश्रा, लीना रैकवार ज्योति ठाकुर, भानु राजपूत, शुभम नामदेव, सचिन शुक्ला, राहुल राजपूत, गणेश सेन, नमन चौबे, रवि ठाकुर, शुभम पहलवान, देवाशीष दुबे,  शुभम सागर, रोहित तिवारी, मोनू लड़िया, विपुल समैया, निष्कर्ष दुबे, सुरेश सेनी, अवधेश गुड्डू तिवारी, एड. राजेश पाण्डे, हरिओम पाण्डे, अजय अग्रवाल, प्रीतम राजपूत, क्षितिन केशरवानी, रामस्वरूप यादव, मुन्ना ठाकुर, भगवंदास पाण्डे, अनीता ठाकुर, ज्योत्सना ठाकुर, सपना यादव, मीना प्रधान, आशा तिवारी, कृष्ण रैकवार, मोहिनी ठाकुर, सुमन, एड. सार्थक ठाकुर, आशीष पाण्डे, प्रतीक चौबे, राजुल तिवारी, रोमित जैन, उत्कर्ष सोनी, कृष्णा गौर ,भानु ठाकुर, अमन तिवारी, अभिषेक गौतम सहित भाजपा कार्यकर्ताओं तथा वार्डवासियों की गरिमामय उपस्थिति रही। उक्त आशय की जानकारी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पैनलिस्ट प्रवक्ता प्रदीप राजोरिया ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी।

नरेंद्र मोदी की स्पष्ट जनहित की नीतियों से आप सभी को लाभ मिला  :प्रदीप लारिया



नरयावली विधायक प्रदीप लारिया ने नरयावली विधानसभा क्षेत्र के अनेकों ग्रामों में भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर लता वानखेड़े के पक्ष में जनसंपर्क कर मतदाताओं से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसा दल है जो सभी वर्गों को सम्मान देता है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के मूल मंत्र को धरातल पर उतारा है भ्रष्टाचार को समाप्त करने गरीबी हटाने एवं देश के विकास के लिए जो काम मोदी जी ने किया है, वह किसी और सरकार ने नहीं किया। 2014 के बाद केंद्र की सरकार ने गरीबों के जीरो बैलेंस पर जनधन योजना के तहत खाते खुलवाकर भ्रष्टाचार को मिटाने का प्रयास किया। आज केंद्र और प्रदेश की गरीब कल्याण योजना का 100 प्रतिषत पैसा गरीबों के खाते में आता है, यह सब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की स्पष्ट जनहित की नीतियों से आप सभी को लाभ मिलना संभव हुआ है।   श्री लारिया ने ग्रामीण जनों से कहा कि जिस सरकार ने हम सबको सम्मान दिया हमें उसका साथ देना चाहिए कांग्रेस आज झूठी गारंटी देकर अपनी जीत को तरस रही है। अब जनता इनके झांसे में आने वाली नहीं है इस चुनाव में।ज नसंपर्क के दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष, मंडल पदाधिकारी के अलावा बड़ी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित थे। 

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive