बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर लोकसभा : BJP आयुष्मान भारत योजना के महाजन संपर्क अभियान के तहत गांवों में पहुंचे मंत्री गोविंद राजपूत ▪️ लता वानखेड़े बनेगी सदन में मातृशक्ति की आवाज : विधायक शैलेंद्र जैन ▪️महापौर ने भराए आयुष्मान भारत स्वास्थ योजना के फार्म ▪️ केशरवानी समाज ने दिया बीजेपी को समर्थन

सागर लोकसभा : BJP आयुष्मान भारत योजना के महाजन संपर्क अभियान के तहत गांवों में पहुंचे मंत्री गोविंद राजपूत 

 ▪️ लता वानखेड़े बनेगी सदन में मातृशक्ति की आवाज  : विधायक शैलेंद्र जैन

▪️महापौर ने भराए आयुष्मान भारत स्वास्थ योजना के फार्म

▪️ केशरवानी समाज ने दिया बीजेपी को समर्थन



Sagar Loksabha Election

तीनबत्ती न्यूज : 02 मई,2024

सागर : आयुष्मान भारत योजना के महाजन संपर्क अभियान के अंतर्गत गुरुवार को खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम तालचिरी में 70 वर्ष से अधिक आयु वाले बुजुर्गों के पंजीयन कर उनके इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना से जोड़ा ।इस अवसर पर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि 70 वर्ष के बाद लोग अधिक बीमार होते हैं ऐसे समय में उनके लिए इलाज की जरूरत होती है कई बुजुर्ग तो ऐसे होते हैं जिन्हें इलाज भी नहीं मिल पाता ऐसे करोड़ बुजुर्ग, माता-पिता के इलाज की गारंटी हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी है । जिसमें आयुष्मान भारत योजना से 70 वर्ष से अधिक आयु के बुजुर्गों को जोड़कर 5 लाख तक का इलाज उनके लिए निशुल्क उपलब्ध होगा इस योजना से हमारे बुजुर्गों के इलाज की समस्या खत्म हुई है। 

____________

यह भी पढ़े : नगर परिषद की अध्यक्ष 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार : लोकायुक्त पुलिस सागर की कार्यवाई ▪️ बीजेपी विधायक की बेटी है अध्यक्ष

___

उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता मतदाताओं से संपर्क करते हुए इस योजना के बारे में बुजुर्ग मतदाताओं को अवगत भी कराएं। इसके साथ ही एक आवेदन भी बुजुर्ग मतदाताओं से भरवाएं। इस अवसर पर भाजपा सुरखी विधानसभा के प्रभारी डॉ वीरेंद्र पाठक सरपंच भानू यादव सहित बड़ी संख्या भाजपा कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थित रहे 

अधिक से अधिक मतदान करने के लिए सुरखी विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों की ली बैठक

 मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने गुरुवार को सुरखी विधानसभा क्षेत्र के जनपद अध्यक्ष, जनपद सदस्य, सरपंच, उप सरपंच, नगर परिषद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, पार्षद तथा जिला पंचायत सदस्यों की बैठक ली। बैठक में मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि भाजपा ने हर वर्ग के लिए बिना भेदभाव किए हुए जनकल्याणकारी योजनाओं से जोड़कर उनके जीवन स्तर को सुधारा है हमारी लोकसभा प्रत्याशी बहन डॉ. लता वानखेड़े जमीनी कार्यकर्ता हैं जिन्हें हर समस्या से निपटने का अनुभव है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस का आलम यह है कि उन्हें प्रदेश में प्रत्याशी नहीं मिला तो वह उत्तर प्रदेश से प्रत्याशी लेकर आए है इसलिए भाजपा प्रत्याशी लता वानखेड़े को भारी मतों से विजय बनाकर भाजपा को तथा हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करे। लोकसभा प्रत्याशी डॉ लता वानखेड़े ने कहा कि क्षेत्र वासियों की हर समस्या के लिए में 24 घंटे उपलब्ध रहूंगी भाजपा का संकल्प है कि हर वर्ग के लिए जनकल्याणकारी योजनाओं से जोड़ा जाए हर गांव, शहर, कस्बा, मोहल्ले में यह विकास का रथ इसी तरह चलता रहेगा । इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत ने सभी जनप्रतिनिधियों का आवाहन करते हुए कहा कि लोकतंत्र के महायज्ञ में आप सब की महत्वपूर्ण आहुति आवश्यक है सुरखी विधानसभा क्षेत्र से जीत का नया इतिहास लोकसभा चुनाव में रच जाए हम सबको यह प्रयास करना है । 

MPPSC: सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा 2021 के परिणाम घोषित : सागर के आदित्य सोनी की प्रदेश में पहली रैंकिंग, बढ़ाया गौरव : शिक्षक है माता–पिता

हमारी बहन लता वानखेड़े देश के सर्वोच्च सदन में मातृशक्ति की आवाज बनेगी : शैलेंद्र जैन, विधायक

डॉ. लता वानखेड़े ने नारी शक्ति के लिए लगातार संघर्ष किया। वे लगातार महिलाओं की आवाज को बुलंद करती रही। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमारी बहन लता वानखेड़े को देश के सर्वोच्च सदन में पहुंचने के लिए टिकट दिया है। वे वहां जाकर भी आप सभी मातृशक्ति की आवाज बनेगी। इसलिए हम सभी को पूर्ण बहुमत के साथ में भाजपा को विजय श्री दिलाने के लिए संकल्प लेना है। यह बात विधायक शैलेंद्र जैन ने सुभाषनगर और तुलसी नगर वार्ड की संयुक्त आम सभा को संबोधित करते हुए कही। इसकी विशिष्ट अतिथि के तौर पर डॉ. लता वानखेड़े उपस्थित रहीं। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार ने की।विधायक जैन ने बहन डॉ. लता वानखेड़े को भारी बहुमत के साथ में विजय दिलाने की अपील उपस्थित जन समूह से की। 

नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का मूल केंद्र सेवा करना है। इसी सिद्धांत पर चलकर आज शहर के सभी वार्डों में जो विकास कार्य देख रहे, वह भारतीय जनता पार्टी द्वारा किया गया है। अगर विकास की इस रफ्तार को बरकरार रखना चाहते हैं तो बहन लता वानखेड़े को भारी बहुमत के साथ विजयी बनाएं। सांसद प्रत्याशी लता वानखेड़े ने कहा कि लोकतंत्र का महापर्व शुरू हो चुका है। हम सभी को इस महापर्व में उत्साह से भाग लेते हुए भारतीय जनता पार्टी के मतदान करना है। उन्होंने कहा कि सागर विधानसभा के हर एक व्यक्ति से पारिवारिक रिश्ता है, यह चुनाव मैं नहीं बल्कि आप सभी लोग लड़ रहे हैं। इसलिए आप अपनी इस बेटी, इस बहन को आशीर्वाद प्रदान करें। इस दौरान, सुखदेव मिश्रा,यश अग्रवाल, सोना कनई पटेल, माला वृंदावन अहिरवार, कैलाश हसानी,रामू ठेकेदार ,देवेंद्र अहिरवार ,ब्रजेश त्रिवेदी,राहुल वैद्य,निखिल अहिरवार उपस्थित रहे।

सूबेदार, पंतनगर और काकागंज वार्ड की संयुक्त आम सभा का हुआ आयोजन 

विधायक शैलेंद्र जैन ने सूबेदार, पंतनगर और काकागंज वार्ड की संयुक्त कहा को संबोधित करते हुए विधायक जैन ने कहा कि लोकसभा का यह चुनाव देश के भाग्य का निर्माण करने वाला चुनाव हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को विकसित भारत बनाने का जो लक्ष्य रखा है, उस लक्ष्य को हम सभी को मिलकर पूरा करना है। इसके लिए हमें अपनी बहन लता वानखेड़े को भारी बहुमत से विजय बनाकर देश के सर्वोच्च सदन तक पहुंचना है। तभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्ष्य पूर्ण होगा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद की आवश्यकता नहीं बल्कि देश को नरेंद्र मोदी की आवश्यकता है। 

विधायक जैन ने कहा कि जिस तरह विधानसभा चुनाव में लाडली बहन योजना ने कमाल किया था, ठीक उसी तरह आयुष्मान भारत स्वास्थ्य योजना कमाल करेगी। इस योजना में 70 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को 5 लाख तक का निशुल्क उपचार दिया जाएगा। विधायक जैन ने कहा कि प्रधानमंत्री की एक और योजना के तहत सौर ऊर्जा के माध्यम से घरों में बिजली की आपूर्ति की जाएगी। इससे बिजली के बिल लगभग आधे हो जाएंगे। अगर सही ढंग से उपयोग करेंगे तो बिजली के बिल शून्य के बराबर होंगे। इस दौरान सागर मंडल अध्यक्ष विक्रम सोनी, नितिन सोनी,  रूबी कृष्ण कुमार पटेल, गोलू कोरी, भारत अहिरवार, विशाल खटीक, धर्मेंद्र खटीक, शारदा कोरी, धर्मेंद्र रजक जगन कोष्टी, भरत रजक, पराग जैन, मोनू जैन, टीकाराम साहू समेत बड़ी संख्या में वार्डवासी मौजूद रहे।

महापौर ने जनसंपर्क के दौरान भराए आयुष्मान भारत स्वास्थ योजना के फार्म


 लोकसभा चुनाव में संसदीय क्षेत्र सागर से भाजपा प्रत्याशी डॉ लता वानखेड़े  के समर्थन में महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी एवं महापौर प्रतिनिधि डॉ सुशील तिवारी  ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भगतसिंह वार्ड में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान प्रदीप राजौरिया एवं पूर्व पार्षद नीलम अहिरवार  के निवास पर बीजेपी कार्यकर्ताओं एवं महापौर का स्वागत किया गया। जनसंपर्क के दौरान महापौर श्रीमती तिवारी ने बुजुर्गों के आयुष्मान भारत स्वास्थ योजना के फार्म भरे एवं आशीर्वाद लिया।

 जनसंपर्क के दौरान जिला उपाध्यक्ष नवीन भट्ट, एमआईसी सदस्य विनोद तिवारी, पार्षद प्रतिनिधि नरेश यादव, पार्षद प्रतिनिधि सोमेश जड़िया,पार्षद प्रतिनिधि रामू ठेकेदार, पार्षद पहलाद पटेल,नरेंद्र अहिरवार, महबूब हाजी अली,विवेक तिवारी, रिशांक तिवारी, राजीव सोनी, पूर्व पार्षद नेहा अहिरवार, महेश साहू, तरुण बड़ोनिया, सतीश जैन, टप्पू चौबे, आनंद बौहरे, संदीप सोनी, अशोक साहू चैनपुरा, विकास बेलापुरकर, मनोज रैकवार नीरज करोसिया, भानु राजपूत, राहुल राजपूत, प्रज्वल भारद्वाज, अनुराग पाराशर, संदीप साहू, शुभम पहलवान, अंकित विश्वकर्मा, रोहित तिवारी, रवि ठाकुर, विपुल समैया, संदीप साहू अनूप साहू, सोनिल पाठक, नमन चौबे,रानू तिवारी, अंशुल गुप्ता, देवाशीष दुबे, शुभम सागर,मोनू लाडिया सहित बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एवं वार्डवासियों की गरिमामय उपस्थिति रही

केशरवानी समाज बीजेपी का करेगी खुला समर्थन : समाज की बैठक में हुआ निर्णय

केशरवानी समाज सागर की बैठक गुरुवार को कटरा स्थित भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा कार्यालय में हुई .बैठक में समाज के व्यक्तियों ने भारतीय जनता पार्टी को खुला समर्थन देने की बात कही और संकल्प लिया कि भारतीय जनता पार्टी का खुले रूप से समर्थन करेंगे क्योंकि समाज की गतिविधियां हमेशा राष्ट्रीय हित में रही है और भाजपा राष्ट्रीय हित का कार्य कर रही है उसको ध्यान में रखते हुए केशरवानी समाज निर्णय लेती है ।आगामी 7 में को समाज भारतीय जनता पार्टी को खुला समर्थन करने की घोषणा करती है।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य शैलेश केसरवानी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह चुनाव लड़ा जा रहा है आपका प्रत्येक वोट नरेंद्र मोदी जी की ताकत को मजबूत करेगा। केशरवानी समाज के लोग हमेशा भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन देते हुए आए हैं। जनसँघ के समय से केशरवानी समाज का योगदान भारतीय जनता पार्टी में देखने को मिला है। 

प्रदेश संरक्षक राजकमल केसरवानी ने कहा कि केशरवानी समाज हमेशा से ही भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ी रही है और हमेशा खड़ी रहेगी उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी निश्चिंत रहे केशरवानी समाज का शत प्रतिशत वोट भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा।इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी हरिराम ठाकुर, विकास केशरवानी, चैन सिंह ठाकुर एवं उमेश कोलारी ने भी अपने विचार रखे।

ये रहे मोजूद

इस अवसर पर टिंकू केसरवानी ध्रुव केसरवानी अखिलेश केसरवानी अनिल केसरवानी वासु केसरवानी नंदू केसरवानी रामकिशोर  केसरवानी राम केसरवानी मनीष केसरवानी गोलू केसरवानी लकी केसरवानी ऋषिकेश केसरवानी गणेश कहानी,केदार केसरवानी विक्की मोबाइल इंद्र गुप्ता रजत केसरवानी आयुष केसरवानी सहित बड़ी संख्या में केशरवानी समाज के लोग उपस्थित रहे।

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________








Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive