बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

ASI ने पुलिस की वर्दी में लेडी डांसर के साथ स्टेज पर लगाए ठुमके :एसपी ने किया सस्पेंड ▪️ चुनाव में लगी ड्यूटी छोड़ किया डांस

 ASI ने पुलिस की वर्दी में लेडी डांसर के साथ स्टेज पर लगाए ठुमके :एसपी ने किया सस्पेंड

▪️चुनाव में लगी ड्यूटी छोड़ किया डांस

तीनबत्ती न्यूज : 28 अप्रैल,2024:

मैहर : मध्यप्रदेश के मैहर जिले में चुनाव ड्यूटी में तैनात एक ASI का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे एएसआई वर्दी में एक स्टेज पर लेडी डांसर के साथ ठुमके लगा रहा है। एएसआई की ड्यूटी चुनाव के एसएसटी कार्य में लगी थी। लेकिन वह ड्यूटी छोड़ स्टेज शो करने में मशगूल हो गए। डांसर के साथ भोजपुरी गांनो पर वर्दी के साथ कमर में सरकारी पिस्टल खोसे एएसआई स्टेज पर ठुमके लगाने लगे। दारोगा का महिला डांसर के साथ कमर लचकाते हुए वीडियो अब वायरल हो गया है। वहीं वीडियो सामने आने के बाद एसपी मैहर सुधीर अग्रवाल ने एएसआई सुशील अहिरवार को सस्पेंड कर दिया है।

Horoscope weekly : साप्ताहिक राशिफल : जाने कैसा रहेगा यह सप्ताह : 29 अप्रैल से 5 मई 2024 तक ▪️ पंडित अनिल पांडेय

एसडीओपी अमरपाटन को सौंपी जांच

अब पुलिस अधीक्षक मैहर ने मामले की जांच एसडीओपी अमरपाटन को सौंप दी है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सोशल मीडिया पर रामनगर थाना में पदस्थ एएसआई सुशील कुमार का स्टेज पर वर्दी में सरकारी पिस्टल लेकर नृत्यांगना के साथ अश्लील नृत्य करने का वीडियो वायरल हुआ। वायरल वीडियो डीआईजी रीवा साकेत पांडेय, पुलिस अधीक्षक मैहर सुधीर अग्रवाल के संज्ञान में आया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक मैहर अग्रवाल ने पुलिस की वर्दी में स्टेज पर अश्लील डांस करने वाले एएसआई सुशील कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। 

BJP leader Wife Committed Suicide : बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष की पत्नी ने की सुसाइड : बेटे की मौत से थी दुखी

चुनाव में लगी थी ड्यूटी एएसआई की

निलंबन आदेश में पुलिस अधीक्षक मैहर ने उल्लेख किया है कि वायरल वीडियो में वर्दी पहने एएसआई के डांस करने के कारण आमजन में पुलिस की छवि धूमिल हुई है। पुलिस अधीक्षक मैहर ने एसडीओपी अमरपाटन को 7 दिन के अंदर प्राथमिक जांच कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है। बताया गया कि वर्दी में लेडी डांसर के साथ अश्लील डांस करने वाले एएसआई की ड्यूटी चुनाव कार्य के लिए एसएसटी में लगाई गई थी। 

बिना छुट्टी के कार्यक्रम में हुए शामिल

बताया जा रहा है कि एएसआई सुशील कुमार की ड्यूटी लोकसभा निर्वाचन में एसएसटी में लगाई गई थी। ड्यूटी छोड़कर वह 21 अप्रैल को रामनगर थानान्तर्गत हिनौता गांव में तिलकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने गए, यहां पर मनोरंजन के लिए लेडी डांसर आई गई थीं। इनका डांस देखकर एएसआई का मन डोल गया और वह भी वर्दी में सरकारी पिस्टल लेकर स्टेज पर चढ़ गए। इसके बाद उन्होंने महफिल का खुलकर आनंद लिया। इसी बीच किसी ने उनकी वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद अब कार्रवाई की गई है। _

___

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive