बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस छोड़ने का यही क्रम रहा तो ..जीतू पटवारी 7 तारीख तक भाजपा में शामिल हो जाएंगे....मंत्री गोविंद राजपूत


कांग्रेस छोड़ने का यही क्रम रहा तो ..जीतू पटवारी 7 तारीख तक भाजपा में शामिल हो जाएंगे....मंत्री गोविंद राजपूत

तीनबत्ती न्यूज : 30 अप्रैल,2024

सागर। मध्यप्रदेश में दिग्गज कांग्रेसियों के भाजपा में शामिल होने और इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम के नाम वापिसी के बाद नेताओ का कांग्रेस छोड़ने आ सिलसिला जाती है।मध्यप्रदेश के खाद्य मंत्री गोविंद राजपूत(Minister Govind Singh Rajput ) ने तो मीडिया के सामने बोला कि 7 तारीख तक जीतू पटवारी (Jitu Patwari) भी बीजेपी में शामिल हो सकते है। 

_______

देखे : मंत्री गोविंद राजपूत बोले बीजेपी में शामिल हो सकते है जीतू पटवारी


___________

मंत्री गोविंद राजपूत के कार्यालय में आज सागर जिले की सुरखी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसियों ने बीजेपी की सदस्यता ली। इसके बाद मंत्री राजपूत ने मीडिया से चर्चा में कहा कि मेने अपने राजनेतिक जीवन में और राजनेतिक इतिहास में ऐसा कभी नहीं देखा कि लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी नामांकन वापिस  ले रहे है। कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे है। बीजेपी के निर्विरोध लोकसभा प्रत्याशी चुने जा रहे है। यह पीएम मोदी की लोकप्रियत्ता का प्रमाण है। 

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की मौत 27 साल बाद जिंदा होने के फर्जी दस्तावेजों के सहारे कराया मकान आवंटित : प्राधिकरण का क्लर्क और स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का नाती गिरफ्तार ▪️ सागर जिले के है स्वतंत्रता संग्राम सेनानी

इंदौर का कांग्रेस प्रत्याशी जीतू पटवारी का,बताए कितने में सौदा किया...

मंत्री गोविंद राजपूत ने कहा कि ऐसा सुना है कि जीतू पटवारी ने अक्षय बम को इंदौर से उम्मीदवार बनाया था ।जबकि पार्टी के अंदर अक्षय का विरोध था। जीतू ने अपनी जिद पर टिकिट दिलाया। उन्होंने कहा कि जीतू पटवारी कहते है कि बीजेपी में शामिल होने वाला कांग्रेसी बिक गया। अक्षय बम बीजेपी में आए तो जीतू पटवारी बताए कि कितने में सौदेबाजी हुई। अक्षय तो उनका ही आदमी था। 

कांग्रेस को पराजय स्वीकार कर चुनाव मैदान से हट जाना चाहिए: पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ▪️इंदौर के कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा नामांकन वापस लेने पर बोले पूर्व मंत्री

जीतू पटवारी हो सकते है बीजेपी में शामिल

मंत्री ने दावा किया कि देशभर में पीएम मोदी की नीतियों के कारण लाखो कांग्रेसी बीजेपी में शामिल हो रहे है । इस तरह से चलता रहा तो मध्यप्रदेश में वह दिन दूर नही कि 7 तारीख तक कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भाजपा ने शामिल हो जाए।

SAGAR: चुनाव प्रशिक्षण के दौरान सीने में उठा दर्द मतदान कर्मी को : मौके पर मिला इलाज : नहीं हो पाई कोई अनहोनी

गर्मी और शादी के कारण घटा मतदान

मंत्री गोविंद राजपूत ने मतदान प्रतिशत कम होने के सवाल पर कहा कि गर्मी बहुत है। इसके साथ 28 अप्रैल तक ही शादी का मुहूर्त था। दो महीने शादी नहीं है इस वजह से मतदान पर असर पड़ा। अगले चरण में मतदान का प्रतिशत बढ़ेगा ।उसके लिए पार्टी मेहनत कर रही है।


____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive