बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

देश में कांग्रेस की सरकार आ रही है, पोलिंग बूथ पर बिना डर—दबाव के काम करें: सीपी मित्तल ▪️चुनाव में पोलिंग बूथ एजेंट और बीएलओ की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण: सुनील जैन* ▪️कांग्रेस की बैठक में पोलिंग एजेंट्स, बीएलए को दिया प्रशिक्षण

देश में कांग्रेस की सरकार आ रही है, पोलिंग बूथ पर बिना डर—दबाव के काम करें: सीपी मित्तल

▪️चुनाव में पोलिंग बूथ एजेंट और बीएलओ की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण: सुनील जैन*

▪️कांग्रेस की बैठक में पोलिंग एजेंट्स, बीएलए को दिया प्रशिक्षण



तीनबत्ती न्यूज : 02 मई,2024

सागर :  कांग्रेस पार्टी अपनी बात जनता तक पहुंचाने में सफल रही है। भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री के झूठे वायदों को कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता ने देश के घर-घर पहुंचाया है। केंद्र में कांग्रेस की सरकार आ रही है। आप लोग हर पोलिंग पर बिना डर, भय और दबाव के काम करें। कांग्रेस को जिताने के लिए पोलिंग एजेंट सहित बीएलओ और एक—एक कार्यकर्ता व पदाधिकारी पूरी मेहतन से जुट जाएं। यह बात कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सह मप्र प्रभारी सीपी मित्तल ने कही। वे गुरुवार सुबह सागर में पोलिंग बूथ एजेंट व बीएलए और मतगणना एजेंट व वार्ड प्रभारियों के प्रशिक्षण कार्यक्रम व बैठक में कही। 

____________

यह भी पढ़े : नगर परिषद की अध्यक्ष 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार : लोकायुक्त पुलिस सागर की कार्यवाई ▪️ बीजेपी विधायक की बेटी है अध्यक्ष

___

गुरुवार को विधानसभा प्रत्याशी रहीं निधि सुनील जैन के निवास पर कांग्रेस के पोलिंग बूथ एजेंट, बीएलए  का प्रशिक्षण कार्यक्रम रखा गया। इसमें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव व प्रदेश प्रभारी सीपी मित्तल शामिल हुए और कार्यकर्ताओं को वोटिंग से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी दी। बैठक में सागर लोकसभा क्षेत्र समन्वयक व पूर्व विधायक सुनील जैन ने कहा कि चुनाव की वोटिंग और मतगणना के दौरान बूथ प्रभारी, पोलिंग एजेंट और मतगणना एजेंट की सबसे महत्वपूर्ण जिम्मेदारी होती है। पूरे चुनाव का दारोमदार आपके कंधों पर रहेगा। पोलिंग बूथ पर पड़ने वाले एक—एक वोट की कीमत को समझना होगा और ध्यान रखना होगा कि ​सामने वाले कोई गड़बड़ी तो नहीं करा रहे हैं। 

फर्जी और बोगस वोटिंग को रोकने में आपकी अहम जिम्मेदारी -राजकुमार पचौरी

जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार पचौरी ने बैठक में कहा कि मतदान केंद्रों पर हर चुनाव में विरोधी पार्टियां जीत के लिए हर हथकंडे अपनाती हैं, इसमें फर्जी और बोगस वोटिंग की ​सबसे ज्यादा शिकायतें आती हैं। इसलिए बूथ प्रभारी, पोलिंग एजेंट और बीएलए ऐसे फर्जी वोट करने वालों पर निगाह रहें और जब भी कोई मामला सामने आए तो मतगणना अधिकारी और सुरक्षा में तैनात पुलिस को इसकी जानकारी दें। इनके खिलाफ कार्रवाई कराएं। कांग्रेस के प्रत्येक कार्यकर्ता और पोलिंग एजेंट को यह मानकर चलना चाहिए कि वहीं प्रत्याशी है और वह खुद सांसद का चुनाव लड़ रहा है। बैठक को सागर शहर कांग्रेस प्रभारी राजभान सिंह, ग्रामीण प्रभारी अवनीश भार्गव, स्टार प्रचारक सुरेंद्र चौधरी ने भी संबोधित किया। बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता आशीष ज्योतिषी ने किया। 

MPPSC: सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा 2021 के परिणाम घोषित : सागर के आदित्य सोनी की प्रदेश में पहली रैंकिंग, बढ़ाया गौरव : शिक्षक है माता–पिता

कांग्रेस के प्रशिक्षण कार्यक्रम में यह मौजूद रहे

सागर लोकसभा क्षेत्र कांग्रेस के पोलिंग एजेंट, बूथ प्रभारी, मतगणना एजेंट प्रशिक्षण में प्रमुख रूप से जिला प्रभारी राजभान सिंह, जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार पचौरी, समन्वयक व पूर्व विधायक सुनील जैन, स्टार प्रचारक व पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी, जिलाध्यक्ष ग्रामीण डॉ. आनंद अहिरवार, विधानसभा प्रत्याशी निधि सुनील जैन,अमित रामजी दुबे, ग्रामीण प्रभारी अवनीश भार्गव, अंकलेश्वर दुबे,संगठन मंत्री चक्रेश सिंघई, एआईसीसी सदस्य भूपेंद्र मोहासा, उपाध्यक्ष / प्रवक्ता आशीष ज्योतिषी, ,रामकुमार पचौरी,सिन्टू कटारे,प्रदीप पाण्डेय,समस्त पार्षद गण सहित सभी पोलिंग एजेंट, बूथ प्रभारी,मंडल, सेक्टर सहित कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।


जिला शहर कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में सागर में चलाया सघन जनसंपर्क, लोगों को बताई कांग्रेस की गारंटी


कांग्रेस की सरकार आपके परिवार के हर सदस्य के लिए कुछ न कुछ योजना लेकर आ रही है। यह मानकर चले कि केंद्र में कांग्रेस सरकार बनने जा रही है। इसके बाद हर महिला लखपति होगी। श्रमिक के परिवार को हर महीने 35,500 रुपए का लाभ होगा। यह बात जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार पचौरी ने जनसंपर्क के दौरान लोगों को बताई। 

सागर लोकसभा से सांसद प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला गुड्डू राजा के समर्थन में शहर कांग्रेस कमेटी ने जिला अध्यक्ष राजकुमार पचौरी के नेतृत्व में सागर में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान शहर के परकोटा वार्ड, लाजपतपुरा वार्ड, काकागंज वार्ड, सूबेदार वार्ड, पंतनगर वार्ड और लक्ष्मीपुरा वार्ड में जनसंपर्क ​किया गया। इस दौरान पचौरी ने उन्होंने कांग्रेस की गारंटी और घोषणाओं को लोगों को समझाया। उन्होंने कहा कि यदि पति और पत्नी मजदूरी करते हैं तो 24 हजार  रुपए महीने की मजदूरी, महिलाओं को 8500 रुपए महालक्ष्मी योजना में दिए जाएंगे। इस हिसाब से 32 हजार 500 रुपए हर श्रमिक के घर पहुंचेंगे। 


विकास के नाम पर भ्रष्टाचार और शहर को नष्ट किया गया है: सुनील जैन

जनसंपर्क में पूर्व विधायक व सागर लोकसभा क्षेत्र के समन्वयक सुनील जैन ने कहा कि भाजपा केवल झूठे वायदे करती है। जबकि कांग्रेस काम करने में भरोसा रखती है। हमारे सागर को पिछले 28 सालों में क्या मिला और क्या नहीं मिला यह आप सबको पता है। विकास के नाम पर शहर को बर्बाद किया गया है। जनता समझ चुकी है। जो काम करेगा, उसका नाम होगा और जनता उसी का साथ देगी। कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह सबसे बेहतर प्रत्याशी हैं, इसलिए उनको चुनकर लोकसभा भेजना हैं। केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सागर का तेजी से महानगर के रूप में विकास होगा।  



बीना रिफाइनरी कांग्रेस की देन है, भाजपा केवल झूठे वायदे करती है: आशीष ज्योतिषी

भाजपा का सागर में 28 सालों से सांसद है। उनके पास उपलब्धि के नाम पर कुछ नहीं है, इसलिए मोदी और मंदिर के नाम पर आश्रित रहते हैं। कांग्रेस के सांसद के कार्यकाल के दौरान सागर जिले के बीना में बीना रिफाइनरी की स्थापना की गई थी। इसमें हजारों लोगों को आज भी रोजगार मिल रहा है। भाजपा झूठ की पोटली है और थोथे वायदे करती है। कांग्रेस की गारंटी हर युवा को रोजगार, हर हाथ को काम और हर महिला को महालक्ष्मी बनाया जाएगा। हर वर्ग के लिए कांग्रेस पार्टी गारंटी लेकर आई है। उन्होंने मतदाताओं से कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की है। 


कांग्रेस के जनसंपर्क में यह शामिल हुए

जिला कांग्रेस प्रभारी राजभान सिंह, जिला शहर अध्यक्ष राजकुमार पचौरी, पूर्व विधायक सुनील जैन, पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी, प्रदीप खटीक, रमाकांत यादव, रामनाथ यादव पूर्व निगमाध्यक्ष त्रिलोकीनाथ कटारे, माधवी चौधरी, पूर्व जिलाध्यक्ष रेखा चौधरी, जिला उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता आशीष ज्योतिषी, सुरेंद्र चौबे, लक्ष्मीनारायण सोनाकिया राजाराम सरवैया, संदीप सबलोक, शरद पुरोहित, सुंदरलाल यादव, डॉ. आसिक अली, जमना सोनी, नरेंद्र सोनी,  रवि सोनी, मनोज सोनी, दीनदयाल तिवारी, राकेश सरवैया, डीके सिंह, माधव अहिरवार, सीपी अहिरवार, ओंकार साहू, राजेश कोरी, जगदीश साहू, नीलू दीवान, किरणलता सोनी, रेखा सोनी, गीता कुशवाहा, मीरा अहिरवार, पुष्पा रैकवार, रजिया खान, राहुल रजक, दीपु कोरी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए।


____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive