बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Banda Mla Virendra Singh lodhi : बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिंह लंबरदार के वाहन पर हमला, गाड़ी का जांच फूटा▪️जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने जांच की मांग की

Banda Mla Virendra Singh lodhi : बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिंह लंबरदार के वाहन पर हमला, गाड़ी का जांच फूटा
▪️जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने जांच की मांग की


Banda Mla Virendra Singh lodhi  |Bjp    |Sagar News
तीनबत्ती न्यूज : 27 अप्रैल,2024
सागर: मध्यप्रदेश के सागर के बंडा से भाजपा विधायक वीरेंद्र सिंह लंबरदार की गाड़ी पर शनिवार की रात को अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। पत्थर लगने से गाड़ी का शीशा फूट गया है। जिस समय गाड़ी पर हमला किया गया उस समय आगे की सीट पर विधायक वीरेंद्र सिंह लंबरदार बैठे हुए थे। हालांकि उनको कोई चोट नहीं आई है। 
यह बरायठा थाना क्षेत्र के ग्राम करई के पास का मामला है। इस मामले की बरायठा पुलिस जांच कर रही है। बताया जाता है की विधायक क्षेत्र में वैवाहिक कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद लौट रहे थे। 
शादी समारोह से लौटते समय हुई घटना
विधायक क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। घटनाक्रम की खबर मिलते ही विधायक के समर्थक पुलिस थाने पहुंच गए। जहां विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
बण्डा विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी ने बताया कि वे शनिवार को विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में शादी समारोहों में शामिल होने गए थे। ग्राम बगरोई, रिछाई, शाहगढ़ में शादी समारोह में शामिल होकर वापस बंडा लौट रहे थे। तभी सिलोट नदी के घाट पर अज्ञात व्यक्ति ने चलती गाड़ी पर पत्थर मारा। पत्थर जहां मैं बैठा था, उसी साइट पर आकर कांच पर लगा। पत्थर इतना तेज था कि गाड़ी का कांच टूट गया और कांच के टुकड़े ऊपर आकर गिरे। पत्थर किसने मारा, कह नहीं सकता हूं। किसी पर संदेह भी नहीं है। मामले में पुलिस थाने में शिकायत की है।



पत्थर मारने वाले की तलाश कर रहे
बरायठा थाना प्रभारी मकसूद अली ने बताया कि बंडा विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी शाहगढ़ की ओर से आ रहे थे। तभी सिलोट नदी के घाट पर उनकी गाड़ी पर अज्ञात व्यक्ति ने पत्थर मारा है। पत्थर लगने से उनकी गाड़ी का कांच टूटा है। शिकायत पर मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

जिला अध्यक्ष ने की जांच की मांग


उधर  शनिवार रात्रि बंडा विधायक वीरेंद्र लंबरदार पर बरायठा के पास हुए जानलेवा हमले की जानकारी मिलते ही जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने बंडा विधायक वीरेंद्र सिंह लंबरदार से फोन के माध्यम से बात कर कुशलक्षेम जाना व घटना की जानकारी ली ।तत्पश्चात श्री सिरोठिया प्रशासनिक अधिकारियों से बात कर घटना की उच्च स्तरीय जांच  व घटना में शामिल आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की। जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा की हैं।
_____
____________
___________
_____
_____
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive