बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर लोकसभा क्षेत्र में एक मई को सीएम मोहन यादव और 2 मई को जे पी नड्डा की सभाएं ▪️बीजेपी जिला अध्यक्ष ने ली तैयारी बैठक

सागर लोकसभा क्षेत्र में एक मई को सीएम मोहन यादव और 2 मई को जे पी नड्डा की सभाएं
▪️बीजेपी जिला अध्यक्ष ने ली तैयारी बैठक


Sagar Loksabha Election
तीनबत्ती न्यूज : 28 अप्रैल,2024

सागर: सागर लोकसभा क्षेत्र में बार राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा 2 मई को सिरोंज में और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 1 मई को बीना और मालथोन आएंगे। उनको चुनावी सभाएं होंगी। इनकेआयोजन की तैयारियों को लेकर बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है।मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के बीना और मालथोन आगमन को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने व्यापक तैयारियां प्रारंभ कर दी हैं। आयोजन की तैयारियों को लेकर जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया, लोकसभा सह संयोजक श्याम तिवारी रविवार को बीना नगर, बीना ग्रामीण व भानगढ़ मंडल की बैठकों में शामिल हुए।
Horoscope weekly : साप्ताहिक राशिफल : जाने कैसा रहेगा यह सप्ताह : 29 अप्रैल से 5 मई 2024 तक ▪️ पंडित अनिल पांडेय

बैठकों में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के प्रवास कार्यक्रम व जनसभा को लेकर विस्तार से चर्चा की गई और आयोजन को भव्य स्वरूप प्रदान करने के लिए पदाधिकारी कार्यकर्ताओं से सुझाव लेकर विभिन्न समितियों का गठन को उन्हें दायित्व सौंपे गए। 

 जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 01 मई 2024 को बीना विधानसभा में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का प्रथम नगर आगमन हो रहा है। चुनाव के चलते आदर्श आचार संहिता लागू है। इसलिए सभी नियमों का पालन करते हुए हम सभी को मान. मुख्यमंत्री  के प्रथम आगमन को भव्य बनाना हैं।
 मुख्यमंत्री प्रवास के दौरान विशाल आमसभा को भी संबोधित करेंगे जिसके लिए सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों पर बूथ समिति सदस्यों के साथ घर-घर जाकर पीले चावल भेंट कर सभी को सभा के लिए आमंत्रित करें। सिरोठिया ने कहा कि कार्यक्रम के लिए समय कम है, इसलिए सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता सामूहिक रूप से दायित्वों के निर्वाहन में प्राण-प्रण से जुट जाएं। मीडिया व सोशल मीडिया के माध्यम से आयोजन का व्यापक रूप से प्रचार—प्रसार करें।



लोकसभा सह संयोजक श्याम तिवारी ने कहा की आयोजन को भव्य रूप से सफल बनाने की हम सभी की सामूहिक जवाबदारी है। आयोजन की जानकारी घर-घर तक पहुंचे और जन-जन अपना आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी और.मुख्यमंत्री को देने सभा में पधारे। इसके लिए बूथ समिति सहित सभी पन्ना प्रभारी घर-घर पहुंचकर लोगों को आमंत्रित करें। 

बैठक में पूर्व विधायक डॉ.विनोद पंथी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शशि कैथोरिया,मनोज शर्मा,सुनील समैया, सचिन समैया संजय सिंह रत्न यादव,सुखदेव मिश्रा,शिवम तिवारी,साहब राज यादव, मुकेश पटेल,विजय हुरकत लोकेंद्र यादव सहित मंडल पदाधिकारी,कार्यकर्ता उपस्थित रहें। 

सिरोंज में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा की जन सभा 2 मई को

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 2 मई को सागर लोकसभा क्षेत्र के सिरोंज विधानसभा में आएंगे। जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने  बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा  2 मई को सागर लोकसभा क्षेत्र के सिरोंज में विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे l.राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह व्यापत है। पार्टी द्वारा कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारिया प्रारंभ कर दी हैं। उक्त जानकारी जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन ने दी।

___

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive