बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पूर्व पार्षद के नाम दर्ज पट्टे को किराएदार ने हड़पा, सिंधी समाज ने न्याय दिलाने की मांग की

पूर्व पार्षद के नाम दर्ज पट्टे को किराएदार ने हड़पा,  सिंधी समाज ने न्याय दिलाने की मांग की

तीनबत्ती न्यूज : 04 मई,2024

सागर :  संत कंवरराम वार्ड की पूर्व पार्षद सरोजनी उर्फ गुड्डू बाई पिता धर्मदास को राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत वर्ष 1998 में आवंटित पट्टे को प्रशासनिक अधिकारियों ने सांठ गांठ कर कमलेश्वरी मिश्रा के नाम पर आवंटित करने का प्रयास किया है।

बीजेपी एमएलए की बेटी और नगर परिषद की अध्यक्ष 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार : लोकायुक्त पुलिस सागर की कार्यवाई

पत्रकार वार्ता में यह जानकारी देत हुए पूज्य सिंधी सेन्ट्रल पंचायत के अध्यक्ष भीष्म राजपूत सहित सिंधी समाज के लोगों ने इस पर नाराजगी जाहिर की है। पंचायत ने प्रशासन से आग्रह किया है कि झूठे व गलत तथ्य प्रस्तुत कर पट्टा आवंटित करने की जो प्रक्रिया की जा रही है उस पर तत्काल रोक लगाई जाये। इस दौरान पूर्व पार्षद गुड्डी दीदी के भाई रमेश खत्री, अधिवक्ता नंदलाल छवलानी, सुदामा मल, राजेश सुंदरानी, राजेश मनमानी, कमल हिन्दूजा, हिम्मत  लाल सहित समाज के अन्य लोग मौजूद थे।

Deputy Collector Accused of Rape Arrested : उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर रेप के आरोप में गिरफ्तार : SDM रहते किया था दुष्कर्म

 नंदलाल छबलानी ने बताया कि सरोजनी खत्री के नाम पर  राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत 675 वर्गफुट का पट्टा आवंटित था। उस भूमि परन्हों ने अपने भाईयों राकेश खत्री व रमेश खत्री के आर्थिक सहयोग से पक्के भवन का निर्माण किया था। कमलेश्वरी मिश्रा ने ब्यूटी पार्लर खोलने के लिए उस मकान में एक कमरा किराये से लिया था। वर्ष 2019 में सरोजनी खत्री का स्वर्गवास हो जाने के बाद कमलेश्वरी देवी ने एक झूठा दीवानी प्रकरण न्यायालय में प्रस्तुत कर एक पक्षीय आधार पर स्थाई निषेधाज्ञा प्राप्त की थी। जिसके खिलाफ न्यायालय में अपील लंबित है। इसी दौरान कमलेश्वरी मिश्रा ने वास्तविक तथ्य छिपाकर जिला कलेक्टर के समक्ष अपना आधिपत्य दर्शाते हुए धारणा अधिकार के अनुसार आवेदन प्रस्तुत किया। इस मामले में बिना जांच के उन्हें अविधिक आधार पर पट्टा जारी किया गया है। भीष्म राजपूत ने बताया कि इस मामले में जब सिंधी समाज के लोगों ने हस्तक्षेप किया तो कमलेश्वरी मिश्रा ने मेरे खिलाफ मोतीनगर थाने में झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई है।

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive