बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस ने देश के साथ घर तोड़ने का काम भी शुरू कर दिया हैं सागर पुनः इसका जवाब देने को तैयार : शैलेंद्र जैन

कांग्रेस ने देश के साथ घर तोड़ने का काम भी शुरू कर दिया हैं सागर पुनः इसका जवाब देने को तैयार : शैलेंद्र जैन

तीनबत्ती न्यूज : 28 अक्टूबर, 2023
सागर: श्रीमती अनु श्री जैन द्वारा महिला स्व सहायता समूह का सम्मेलन आयोजित किया गया सम्मेलन विभिन्न  
स्व सहायता समूह की बहिनें बड़ी संख्या में शामिल हुईं।कार्यक्रम में सागर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी एवं नगर विधायक शैलेंद्र कुमार जैन  मुख्य रूप से उपस्थित रहें।
कार्यक्रम के दौरान विधायक श्री जैन ने अपनी बहनों से विजय श्री हेतु आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि नारी शक्ति की बहनों ने परिवार को चलाने का कार्य किया है। मै 365 दिन सागर की जनता के लिए उपलब्ध रहता हूं जहां मेरी आवश्यकता होती है वहां पहुंचता हूं, कोरोना काल के समय जब मेरा बेटा बहुत छोटा था,मेरी पत्नी गर्भवती थी हम आपस में मिलते नहीं थे,पर उस समय भी मैने अपने सेवाकार्य को नही छोड़ा अब आपका समय है आपको अपने भाई और बेटे का सहयोग करना है। हमारी बहनों का सम्मान बढ़ाने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है, लाडली बहना के माध्यम से बहनों को आत्म निर्भर बनाने का कार्य किया है।कांग्रेस पार्टी की सरकार ने सारी योजनाओं को बंद कर दिया था,संबल योजना,तीर्थ दर्शन योजना को बंद कर दिया गया,कन्यादान की राशि बढ़ा दी परंतु किसी भी बहन को आज तक वह राशि नहीं मिली। यह षडयंत्र कारी लोग पुनःभ्रम का फैलाकर आपको लूटनेआए हैं। हमे इसका ध्यान रखना होगा। अब तीर्थ दर्शन योजना में सिर्फ ट्रेन के माध्यम से ही दर्शन नहीं कराए जा रहे हैं बल्कि हवाई जहाज से दर्शन कराए जा रहे हैं। कांग्रेस द्वारा अभी तक देश को तोड़ने का कार्य किया जाता रहा है पर अब वह परिवारों को तोड़ने का कार्य कर रहे हैं कमलनाथ ने परिवार को परिवार से लड़ाने का कार्य किया है,इन्हे सबक सिखाने का कार्य आप सभी को करना हैं।

संबोधित करते हुए आयोजक अनु श्री जैन ने कहा कि भाजपा सरकार ने महिलाओं के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाओ को धरातल पर उतारा है।जिनमें लाडली बहना,उज्ज्वला योजना, सुकन्या समृद्धि योजना, बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ प्रमुख रूप से शामिल हैं, बीजेपी का पूरा प्रयास महिलाओं को सशक्त व आत्म निर्भर बनाने का है। लगातार प्रदेश सरकार ने महिलाओं के मान सम्मान को बढ़ाने का कार्य किया है महिलाओं के लिए समर्पित भाजपा सरकार पुनः सरकार में वापसी कर महिलाओं को सशक्त बनाने की दिशा में कार्य जारी रखे इस पुण्य कार्य हेतु हम सभी को सागर से फिर एक बार शैलेंद्र भैया को चुनाव जिताकर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी हैं कार्यक्रम में बड़ी संख्या में विभिन्न स्व सहायता समूह से जुड़ी बहिनें उपस्थित रहीं।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive