बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

जिला पंचायत सदस्य शारदा खटीक ने कांग्रेस छोड़ी: नरयावली से थी दावेदार

जिला पंचायत सदस्य शारदा खटीक ने कांग्रेस छोड़ी:  नरयावली से थी दावेदार

तीनबत्ती न्यूज: 27 अक्टूबर,2023
सागर :  जिला पंचायत सदस्य और कांग्रेस नेत्री श्रीमती शारदा खटीक ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता एवं कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। शारदा खटीक  नरयावली विधानसभा से  कांग्रेस की दावेदारी कर रही थी। नरयावली से पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी को टिकिट  मिलने के बाद क्षेत्र में कांग्रेस में जमकर असंतोष बना हुआ है। 

कांग्रेस और कमलनाथ चुनावी हिन्दु : केंद्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटैल▪️कांग्रेस की नरयावली में विकास की जगह विनाश की नीति :प्रदीप लारिया▪️प्रदीप लारिया के मंत्री बनने के लगे नारे

प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को भेजा इस्तीफा

 प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को भेजे इस्तीफा में शारदा खटीक ने लिखा कि. मैं नरयावली विधानसभा क्रमांक 40 से आगामी विधानसभा चुनाव हेतु प्रत्याशी चयन प्रकिया में पार्टी के अन्नाय पूर्ण निर्णय से आहत हूँ । टिकिट चयन को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस की सी.ई.सी. कमेटी, स्कीनिंग कमेटी व प्रादेशिक कांग्रेस कमेटी द्वारा पूर्व में तय किए मापदण्डों जिनमें 3 बार के हारे हुए व्यक्ति को टिकिट ना देने, अपना वार्ड एवं बूथ हारने वाले व्यक्ति को टिकिट ना देने व सर्वे के आधार पर टिकिट देने का फैसला किया गया था किंतु विधानसभा क्रमांक 40 नरयावली विधानसभा के टिकिट चयन में इन मापदंडों का पालन नहीं कर लगातार 3 बार से नरयावली विधानसभा से हारने वाले सुरेंद्र चौधरी को पार्टी ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है।


गौरतलब है कि सुरेंद्र चौधरी विधानसभा सागर अंर्तगत भगवानगंज वार्ड में रहते है वहाँ भी गत नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस का पार्षद हारा है पूर्व के विधानसभा लोकसभा चुनावों में भी वार्ड में कांग्रेस बुरी तरह हारी है। जबकि इनके विपरीत मैं विगत चार बार से और वर्तमान में जिला पंचायत का चुनाव नरयावली विधानसभा के पंचायत क्षेत्रों से जीत चुकी हूँ मेरे पुत्र श्री जितेन्द्र खटीक भी मकरोनिया नगरपालिका से पार्षद है व अध्यक्ष • पद का चुनाव मात्र 1 वोट से पीछे रह गए थे मैं व मेरा परिवार गत 40 वर्षो से पार्टी की सेवा
कर रहा है । वहीं जिन्हें प्रत्याशी बनाया गया है उनके द्वारा नारी सम्म योजना का एक भी फार्म नहीं भरवाया गया किंतु पार्टी ने अन्नाय पूर्ण निर्णय लेकर निष्क्रिय व अयोग्य व्यक्ति को नरयावली से उम्मीदवार बनाया है।अतः इस अन्नाय से आहत होकर मैं शारदा खटीक कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देती हूँ ।





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive