बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सुरखी विधानसभा को विकसित करने में जी जान लगा लगा दूंगा: मंत्री गोविंद राजपूत

सुरखी विधानसभा को विकसित करने में  जी जान लगा लगा दूंगा:  मंत्री गोविंद राजपूत

सागर। सुरखी कस्बे के नाम पर ही इस विधानसभा का नाम पड़ा, यह हम सब के लिए गौरव की बात है। मैने संकल्प लिया है कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र को विकसित विधानसभा बनाना है। इसे विकसित करने के लिए जी जान लगा दूंगा। विरोधी पार्टी के लोग कभी नहीं चाहते कि इस क्षेत्र में विकास के कार्य हों। कमलनाथ की 15 माह की सरकार को आपने देखा है। कांग्रेस सरकार ने  विकास कार्यों के लिए एक नया पैसा नहीं दिया। कोरोना काल की वजह से मुझे भले ही कम समय मिला लेकिन मैने कम समय में ही जी तोड़ मेहनत करके पूरी विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों की राशि से विकास के अनेक काम कराए हैं। यह बात सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह ने कही। गोविंद सिंह ने कहा कि मेरा और आपका रिश्ता कोई अब का नहीं हैं बल्कि वर्षों पुराना हैं। मैं और मेरा परिवार आपके सुख-दुख में हमेशा साथ खड़ा रहता है। 


उन्होंने कहा कि अब सुरखी नगर परिषद के लोगों को नलजल योजना से शुद्ध पानी मिल रहा है। नवरात्रि की अष्टमी पर भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत गाजे बाजे के साथ सुरखी नगर परिषद के पठा सहित विभिन्न वार्डों में पहुंचे । इस दौरान सुरखी के लोगों में बड़ा उत्साह था गोविंद सिंह ने यहां सघन जनसंपर्क किया। उनके साथ बड़ी संख्या में समर्थकों का हुजूम था। भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह ने महिलाओं, बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर इस बार के  चुनाव में रिकार्ड मतों से जीत दिलाने की अपील की। गोविंद सिंह ने बताया की नगर परिषद सुरखी के सभी वार्डों में 3 करोड़ की नलजल योजना से घर घर पहुंच रहा पानी। इसके साथ ही अमृत प्रोजेक्ट 2.0 के तहत नगर परिषद में इनटेक बैल, फिल्टर प्लांट और टंकियों का होगा निर्माण इसके लिए मैने 28 करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत कराई है। भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह ने कहा बेटे-बेटियों की शादी व अन्य सामाजिक कार्यक्रम के लिए 1 करोड़ की लागत से मैरिज गार्डन और सामुदायिक भवन  मुक्तिधाम का हुआ सौंदर्यीकरण व अन्य विकास कार्य किया है। गोविंद भैया ने कहा कि सुरखी नगरवासियों की नई सड़क मिली जो नगर परिषद से फोरलेन मार्ग जुड़ी है जिससे यातायात सुगम हो गया है।  यहां पर  भव्य उप तहसील कार्यालय भवन बनवाया है। इससे क्षेत्र के लोगों के काम एक छत के नीचे सुलभता से होने लगे हैं। 


गोविंद सिंह ने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने और खिलाड़ियों की प्रतिभा निखारने के लिए  सर्वसुविधायुक्त खेल स्टेडियम भी भाजपा सरकार ने बनवा दिया है । गोविंद सिंह ने कहा की इसी तरह शापिंग कॉम्लेक्स, स्वास्थ्य केंद्र जैसे अनेक विकास कार्य करा कर लोगों को सुविधाएं मिल रहीं हैं। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। सरकार बनते ही सुरखी विधानसभा क्षेत्र के सभी इलाकों में विकास के कार्यों को पंख लगेगा। जनसंपर्क के दौरान भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत को यहां के मतदाताओं का अपार प्रेम,स्नेह,और आशीर्वाद  मिल रहा है। 
जनसंपर्क के दौरान सरमन सिंह परिहार, नर्मदा सिंह, महेश गर्ग,अरुण गौतम,कमलेश पांडे, महराज सिंह, राजेश राजपूत, शिबदास राजौरिया, सत्य नारायण तिवारी,आशीष गर्ग,अभय जैन, सुनील जैन,भगत सिंह, चरण सिंह, रीतेश सिंह, अमन सिंह, सहित सैकड़ो क्षेत्र वासी तथा भाजपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive