बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

अपराजेय विधायक का अपराजेय सांसद ने भराया नामांकन पत्र : 8 चुनाव जीत चुके मंत्री गोपाल भार्गव ने भरा 9 वा नामांकन पत्र▪️पिछले सात लोकसभा चुनाव जीतने वाले केंद्रीय मंत्री डा वीरेंद्र कुमार पहुंचे पर्चा भराने▪️क्षेत्र में जाति की नही सेवा की राजनीति की: सीएम बनने का मूल्यांकन पार्टी करेगी

अपराजेय विधायक का अपराजेय सांसद ने भराया नामांकन पत्र :  8 चुनाव जीत चुके मंत्री गोपाल भार्गव ने भरा 9 वा नामांकन पत्र
▪️पिछले सात लोकसभा चुनाव जीतने वाले केंद्रीय मंत्री डा वीरेंद्र कुमार पहुंचे पर्चा भराने
▪️क्षेत्र में जाति की नही सेवा की राजनीति की: सीएम बनने का मूल्यांकन पार्टी करेगी


▪️विनोद आर्य
तीनबत्ती न्यूज : 25 अक्टूबर ,2023
सागर : विधानसभा चुनाव में एक रोचक तथ्य नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान सामने आया है. राजनीति में अपराजेय विधायक का अपराजेय सांसद नामांकन पत्र भराने पहुंचे।  मध्यप्रदेश के सबसे वरिष्ठ विधायक और अपराजेय योद्धा गोपाल भार्गव ने नौवीं बार अपना नामांकन पत्र सागर जिले की रहली विधानसभा से भरा। गोपाल भार्गव ने  लगातार आठ चुनाव जीते है। उनका पर्चा भरवाने पहुंचे केंद्रीय मंत्री डा वीरेंद्र कुमार भी मध्यप्रदेश में अपराजेय है। वे सात लोकसभा चुनाव जीत चुके है। इस मौके पर हजारों की संख्या में लोग पहुंचे ।एक सभा का आयोजन भी हुआ।


सीएम बनने के पर बोले: पार्टी मूल्यांकन करेगी

मंत्री गोपाल भार्गव की चर्चा सीएम बनने को लेकर होती रहती है।खुद मंच से कह चुके है..इस सवाल पर मंत्री भार्गव ने कहा कि राजनीति में निरंतर आगे बढ़ने की प्रक्रिया है। में विधायक,फिर मंत्री और नेता प्रतिपक्ष तक बना। हरेक के मन में महत्वकांक्षा होती है। पार्टी लगातार मूल्यांकन करती है। मेरे कार्यों का भी करेगी। 

जाति की नही कर्म और सेवा पर किया भरोसा

उन्होंने मीडिया में क्षेत्र के जातीय राजनीति पर चर्चा में कहा कि मेने कभी जाति या समाज की राजनीति नही की। हमेशा कर्म और सेवा में विश्वास  रखता हूं। हमेशा सेवा से ही चुनाव जीते है। कभी कोई व्यक्ति बता दे कि मेने किसी की जाति देखकर मदद की हो.कांग्रेस जरूर इस तरह की राजनीति करती है। मेरा इसमें विश्वास ही नहीं है। रहली सीट से कांग्रेस ने जिला पंचायत सदस्य ज्योति पटेल को उम्मीदवार बनाया है। वे रहली सीट पर बाहुल्य कुर्मी समुदाय से आती है। 

मेरी गाड़ी में नही बैठे परिवार के लोग

मंत्री भार्गव ने नामाक्न भरने के  बाद  रहली में सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 40 साल पहले विधानसभा की जनता ने गोपाल को पौधे के रूप में रोपा था जो अब वृक्ष बन गया है और सभी को छाया दे रहा है। राजनीति के सफर में मुझ पर कभी कोई आरोप नहीं लगा और न कलंक लगा है। मैं हमेशा जनता की सेवा में लगा रहता हूं। किसी ने मेरी गाड़ी में मेरे इकलौते बेटे और पत्नी को बैठे नहीं देखा होगा। क्योंकि रात-रात में जनता के बीच रहता हूं और उनकी सेवा करता हूं। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई भी प्रत्याशी हो। वोट देने के पहले यह जरूर पूछ लेना कि कौन सा काम है तो गोपाल भार्गव ने नहीं किया। उस काम के लिए आप बता दो और आप करा पाओगे क्या? यह वक्त प्रयोग का नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि सभी लोग आगे बढ़ना चाहते हैं। आरक्षक हवलदार बनना चाहता है।

रहली की जनता रिकॉर्ड मतों से भार्गव जी को विजयी इबारत लिखेगी: वीरेंद्र कुमार

केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार ने कहा कि जब मैं यहां नामांकन के लिए गढ़ाकोटा से रैली में आ रहा था, तो प्रत्येक गांव से जनता निकल निकल कर रहली की तरफ गोपाल भार्गव के नामांकन में शामिल होने के लिए जा रही थी , जिसे देखकर यह लग रहा था कि जैसे यह नामांकन रैली न होकर कोई बहुत विशाल विजय जुलूस निकल रहा हो । उन्होंने कहा कि आज एक अपराजेय योद्धा का नामांकन भरवाने के लिए आया हूँ। ना मैंने कोई चुनाव हारा है और ना भार्गव जी ने आज तक कोई चुनाव हारा है, और मुझे विश्वास है कि रहली की जनता रिकॉर्ड मतों से गोपाल भार्गव को विजयी बनाकर क्षेत्र के उत्तरोत्तर विकास में एक नई इबारत के साथ साथ नौंवी जीत का नया रिकॉर्ड बनाएगी। 
इस मौके पर केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार कहा कि भार्गव जी का जनता से तीन पीढ़ियों का  नाता है। उन्होंने हमेशा जनता की मदद की है। कभी भी दिन हो या रात हमेशा जनता की सेवा की है।  उन्होंने कहा कि भार्गव जी को जिताए और बीजेपी की एक बार फिर मध्यप्रदेश में सरकार बनाए। 

इस मौके पर सेकडो लोगो ने बीजेपी की सदस्यता ली। पूरे आयोजन की तैयारी उनके बेटे अभिषेक भार्गव ने संभाली। रहली में पूरे क्षेत्र की जनता उमड़ी। लोग अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद करके मंत्री का चुनावी कर्म भराने पहुंचे। 
____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive