बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र जैन का महापौर के साथ जनसंपर्क▪️ महिला सम्मेलन मे विधायक शैलेंद्र जैन के कोविड काल के कामों पर मिला आशीर्वाद

महिला सम्मेलन में विधायक शैलेंद्र जैन के कोविड काल के कामों पर मिला आशीर्वाद

सागर। भारतीय जनता पार्टी सागर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक शैलेंद्र जैन ने आज संत कबीर वार्ड एवं राजीवनगर वार्ड में सघन जन संपर्क किया। जनसंपर्क में महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी, संत कबीर वार्ड पार्षद धर्मेंद्र खटीक, राजीवनगर वार्ड पार्षद प्रहलाद पटेल, वार्ड संयोजक रिंकू राज, जुगल प्रजापति के साथ बड़ी संख्या में वार्ड वासी उपस्थित रहे।

जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक शैलेंद्र जैन को राजीवनगर वार्ड एवं संत कबीर वार्ड में भरपूर प्यार स्नेह और आशीर्वाद मिला जहां-जहां से भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र जैन साथियों सहित जनसंपर्क करते हुए गुजर रहे थे, वहां से फूलों की वर्षा और सागर में फिर कमल खिलेगा की गूंज ही सुनाई दे रही थी और माताएं बहने पलक पावड़े बिछाएं शैलेन्द्र जैन का स्वागत-सत्कार कर रही थी, वहीं बुजुर्ग नौजवान गले लगाकर स्नेह प्रकट कर रहे थे। महापौर संगीता सुशील तिवारी ने संबोधित करते हुए कहा कि सागर निरंतर विकास के मार्ग पर आगे बढ़ रहा है यह केवल आपके विश्वाश के कारण ही संभव हुआ है यह यह चुनाव भी आपका हैं।विश्वास पर निरंतर बनाएं रहें ताकि सागर में विकास की गंगा अनवरत बहती रहे। 



इस दौरान विधायक एवं प्रत्याशी शैलेंद्र जैन ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि, अगर सच्चे मन से मैंने आपकी सेवा की है, तो मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए। अगर मैंने आपका मान-सम्मान बढ़ाया है, तो मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए। अगर हमने बहनों मालवीय आदि उपस्थित रहें। का जीवन बदला है, तो मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए अगर मैं आपके दुख- दर्द में काम आया हूं, तो मुझे आपका एकतरफा आशीर्वाद चाहिए क्योंकि आप ही मेरा परिवार है आप ही शैलेंद्र हैं और

कार्यक्रम में नेवी जैन, मनीष जड़ियां, विनोद तिवारी, नरेश यादव, राजेश केसरवानी, निर्भय सिंह घोषी, नीरज करोसिया, लालजू पटेल, राजेश पटेल, संतु पटेल, बैजनाथ ठेकेदार, अच्छेलाल, केशव सिलावट, सोनू उपाध्याय, जित्तू विथरिया, भूरे विल्थरिय, राजुल, राहुल वैद्य, विकास केसरवानी, डॉ दशरथ

हर कार्यकर्ता को प्रधानमंत्री की तरह दिन-रात एक करना होगा आनंद

स्वरूप शुक्ल पूर्व मंत्री उत्तरप्रदेश

विधानसभा चुनाव स्वाभिमान का चुनाव है। यह लड़ाई किसी दल को लड़ाई नहीं बल्कि प्रदेश की 9.5 करोड़ जनता के स्वाभिमान को लड़ाई है। कांग्रेस के काल में मध्य प्रदेश की जनता ने बहुत बुरा काल देखा है भ्रष्टाचार और वादाखिलाफी के अलावा कांग्रेस ने जनता को और कुछ नहीं दिया। इसीलिए जरूरत है कि भाजपा का कमल हर बूथ पर खिलाएं। आपको मेनहत से मध्य प्रदेश में फिर से प्रचंड बहुमत से सरकार बनेगी। यह बात उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने शुक्रवार को डॉ. भीम राव अंबेडकर मंडल के बूथ प्रभारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान शुक्ल ने पार्टी प्रत्याशी शैलेंद्र जैन को प्रचंड बहुमत से जिताने की अपील की। बैठक में प्रवासी प्रभारी दिव्यांश प्रताप सिंह, रविंद्र तिवारी, श्री मंडल अध्यक्ष रीतेश मिश्रा, विधानसभा संयोजक रामकुमार साहू, श्री अनूप उर्मिल, अमित वैशाखिया उपस्थित रहे । बैठक को विधायक शैलेंद्र जैन ने भी संबोधित किया।

बूथ पर मजबूती से काम करने के लिए प्रेरित किया

पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने बूथ प्रभारियों सेएक-एक कर संवाद किया और उन्हें बूथ पर मजबूती से काम
करने का मंत्र दिया। शुक्ल ने कहा कि बूथ को मजबूती ही पार्टी की सबसे बड़ी ताकत है। आपकी मेहनत से ही पार्टी की प्रचंड मतों से जीत होगी। उन्होंने पार्टी कार्यकताओं के लिए जीत के लिए 9 सूत्र बताए, जिसमे सोशल मीडिया के इस्तेमाल से लेकर, भाजपा की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने और जन-जन से आपसी संबंध बनाने जैसे विषय शामिल है।

पार्टी प्रत्याशी शैलेंद्र जैन ने कहा कि विधानसभा के निष्ठावान कार्यकर्ताओं पर मुझे पूरा भरोसा है कि वे जिस जोश और उत्साह के साथ प्रचार कार्य में जुटे हुए है उससे यह बिल्कुल साफ है कि सागर विधानसभा में बंपर जीत के साथ पूरी तरह से कमल खिलेगा। मगर हमें यह जानकर घर नहीं बैठना है, बल्कि दोगुना उत्साह और जोश के साथ मतदाताओं के बीच में सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियों को लेकर जाना है एवं भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आग्रह करना है ताकि सागर की जीत की गूंज भोपाल सहित दिल्ली में बैठे कांग्रेसी नेताओं तक पहुंचे जिससे सागर में पिछले 2 बार से हो रहे राजनैतिक षडयंत्रों को पुनरावृत्ति ना हो। बैठक में सभी बूथ प्रभारी गण उपस्थित रहें।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive