बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

निधि जैन सागर की बेटी और बहू दोनों के नाते शहर की परेशानियों को अच्छी तरह से जानती हैं : सुरेश पचौरी ▪️पूर्व केंद्रीय मंत्री पचौरी ने किया जनसंपर्क

निधि जैन सागर की बेटी और बहू दोनों  के नाते शहर की परेशानियों को अच्छी तरह से जानती हैं : सुरेश पचौरी 

▪️पूर्व केंद्रीय मंत्री पचौरी ने किया जनसंपर्क

तीनबत्ती न्यूज : 28 अक्टूबर,2023
सागर:  विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन के समर्थन में पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष श्री सुरेश पचौरी ने भी मैदानी स्तर पर पहुंचकर आम जनता से उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की ।पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष श्री सुरेश पचौरी शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन के समर्थन में मोती नगर वार्ड में पहुंचे। स्थानीय माता मडिया से बाहुबली कॉलोनी रोड पर भारी हुजूम और गाजे बाजे के साथ  सुरेश पचौरी ने जन संपर्क किया। 

इस दौरान उन्होंने साथ पूर्व विधायक सुनील जैन , महासचिव रेखा चौधरी, प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक संभागीय प्रवक्ता वीरेंद्र गौर वरिष्ठ नेता प्रभात जैन अरुण मिश्रा , विजय साहू, पप्पू गुप्ता चैतन्य पांडे जितेंद्र रोहन ओमप्रकाश पंडा ताहिर खान आदिल राइन रोशनी खान रेखा सोनी रंजीता राणा सुधा रजक रजिया खान चमन अंसारी राहुल रजक आदि के साथ स्थानीय जनता से अपील करते हुए कहा कि निधि जैन इसी शहर की बेटी और बहू दोनों ही हैं। शहर के हर घर में उनके पारिवारिक रिश्ते हैं और वे यहां के लोगों की परेशानियों को अच्छी तरह से जानती हैं।
श्री सुरेश पचौरी ने भाजपा और इसकी सरकार पर सीधा हमला करते हुए बोला कि चुनाव से पहले भाजपा ने महंगाई बेरोजगारी और कमजोर वर्गों की असुरक्षा को खत्म करने का जनता से वादा किया था। लेकिन अपने वादे से पूरी तरह विफल रहते हुए वे ना तो बेरोजगारी ना महंगाई और ना ही महिलाओं- बेटियों, कमजोर वर्गों व आम इंसान असुरक्षा को खत्म कर पाए। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान उनकी सरकार पर हमले बोलते हुए कहा कि प्रदेश पर लगातार कर्ज का भार बढ़ता जा रहा है। उन्होंने एनसीआर की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि प्रदेश में आज सबसे ज्यादा अनुसूचित जाति जनजाति महिलाओं और कमजोर वर्गों पर अत्याचार व अपराध बढ़ रहे हैं। प्रदेश में शिक्षा स्वास्थ्य और रोजगार की स्थिति बाद से बदतर हो चुकी है। युवा वर्ग रोजगार के लिए भटकते हुए दूसरे प्रदेशों में पलायन कर रहा है। प्रदेश का संपूर्ण जनमानस भाजपा और इसकी सरकार से निराश होकर कांग्रेस की तरफ आशा भरी निगाह से देख रहा है। उन्होंने कहा कि सागर से तीन बार से विधायक रहे प्रतिनिधि से भी जनता को निराशा ही हाथ लगी है। सागर की जनता एक नए विकल्प के रूप में निधि जैन की ओर भी आशा भरी निगाहें से देखकर उनके साथ खड़ी हो रही है।
पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री सुरेश पचौरी ने 15 महीने की कमलनाथ की सरकार के कार्यकाल को अद्वितीय ठहराते हुए कहा कि उसे समय वचन पत्र में दिए गए अधिकांश वादों को कांग्रेस की सरकार में पूरा किया है। कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी घोषणाएं नहीं बल्कि वचन देती है और उन्हें पूरा भी करके दिखाती है। उन्हें उन्होंने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि कमलनाथ जी ने प्रदेश की खुशहाली के लिए जो 11 वचन दिए हैं उन्हें पूरा करने के लिए प्रदेश में एक बार फिर कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी और किसानों नौजवानों और आम लोगों का उद्धार होगा।



        
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive