बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : बीजेपी प्रत्याशी शैलेंद्र जैन के ने किया सांसद महापौर के साथ जनसंपर्क

SAGAR : बीजेपी प्रत्याशी शैलेंद्र जैन के  ने किया सांसद महापौर के साथ जनसंपर्क
तीनबत्ती न्यूज : 27 अक्तूबर,2023
सागर।भारतीय जनता पार्टी के सागर विधानसभा के प्रत्याशी एवं नगर विधायक शैलेंद्र कुमार जैन ने सांसद राज बहादुर सिंह एवं महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी के साथ गुरुवार को कृष्णगंज शुक्रवारी एवं शनिचरी वार्ड में जनसंपर्क किया।
सांसद विधायक एवं महापौर ने  मां बीजासेन मंदिर पहुंचकर मातारानी के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त कर डमरू दल के साथ डमरू बजाया। जनसंपर्क के दौरान अतिथियों का घर घर में बड़े उत्साह के साथ पुष्प माला से स्वागत किया गया, बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाओं और पुरुषों ने सहभागिता कर जनसंपर्क में हिस्सा लेकर विधायक जैन के प्रति अपना समर्थन जताया। जनसंपर्क में सांसद राज बहादुर सिंह ने कहा कि जनसंपर्क में मतदाताओं का उत्साह बता रहा है कि प्रदेश में पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है और सागर में शैलेंद्र जैन जी चौथी बार विधायक बनने जा रहे हैं ।महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी ने कहा कि सागर में हुए चहुंमुखी विकास के चलते हम सागर में फिर से आने वाले हैं। भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक शैलेंद्र कुमार जैन ने कहा कि मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि मुझे आप सभी का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला, आप सभी का इसने और प्रेम देखकर मुझे यह विश्वास हो गया है कि काम करने वाले की कद्र होती है और उसका मूल्यांकन होता है।
ये रहे मोजूद
इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व निगम अध्यक्ष प्रदीप पाठक,श्याम तिवारी,मनीष चौबे,रीतेश मिश्रा,अनूप उर्मिल,प्रशांत जैन,बबलू कमानी, सविता साहू,राम स्वरूप यादव,डब्बू साहू,अनूप बुधवानी, प्रदुम्न सोनी,राघवेंद्र भदौरिया,अमोल सिंह,राजेश अग्रवाल,विमल जैन, अमित तिवारी,राकेश लारिया,कृष्ण कुमार पटेल,डा राहुल जैन,अजय यादव,हरनाम सिंह,प्रेम यादव,राजू घोसी,साबिया खान,दीपेश जैन,प्रकाश पटेल,सीताराम ओझा,दीपक जैन,राहुल पड़ेले,मयंक राज,सुनील कोरी,गौरव नामदेव,कमलेश ठाकुर,अरमान सिद्दीकी,धर्मेंद्र ठाकुर विकास केसरवानी,गगन साहू,रामू नामदेव,उषा कुशवाहा,प्रह्लाद प्यासी,अमित नामदेव,दशरथ तिवारी,प्रभु गुप्ता,शैलेंद्र जैन पिंटू,रोहित दुबे,मेघा मिश्रा,प्रशांत जैन सोनू उपाध्याय,कासिम रायन,अभिषेक जैन,अनिल वाल्मीकि,अनुपम बोहरे,रीतेश तिवारी,विनय मिश्रा,शुभम बाला गोस्वामी,हैदर अली,पलाश चौबे ,इम्तियाज खान,कैलाश साहू ,उमेश सराफ उपस्थित थे

तिली वार्ड स्थित सनराइज टाउन कालोनी में समर्थन मांगा


। सागर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं नगर विधायक शैलेंद्र जैन तिली वार्ड स्थित सनराइज टाउन कालोनी पहुंचकर वहां के निवासियों से मुलाकात कर उनसे समर्थन मांगा, कॉलोनी वासियों ने जैन का सम्मान किया और उनके द्वारा कोरोना काल में किए गए कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना काल की दौरान विधायक जैन द्वारा जो अभूतपूर्व और अतुल्य नीय योगदान समाज को दिया गया है उसके लिए पूरा समाज आपका आभारी है और आप के इस योगदान को हम सभी कभी नहीं भूल सकते। कॉलोनी वासियों ने विधायक जैन को आश्वस्त किया कि ना सिर्फ अपना मत आपको देंगे बल्कि हमारे सभी संबंधियों रिश्तेदारों के साथ ही कर्मचारियों और जुड़े हुए लोगों से भी अपील करेंगे। विधायक जैन ने कॉलोनी वासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे ईश्वर ने यह अवसर दिया है कि मैं आप सभी के कुछ काम आ सकूं और सागर नगर को विकास की दिशा में आगे बढ़ा सकूं इसके लिए मे प्रतिदिन कार्य करता हूं मैने विधायक के तौर पर यथा संभव कार्य स्वीकृत कराए है अब आपके आशीर्वाद से यदि आगामी सरकार में मुझे कैबिनेट में प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिलेगा तो सागर को प्रदेश के नक्शे पर उकेरने का कार्य करूंगा और विकास का नया मॉडल बनाऊंगा। इस अवसर पर अशोक मिश्रा,प्रकाश चौबे,आलोक अग्रवाल,मनोज चौरसिया,डा संजय खरे,संदीप सोनी,विवेक श्रीवास्तव,अरुण पालनितकर,अभिषेक जैन,पुरषोंतम चौरसिया,भगत सिंह सहित सभी कॉलोनी वासी उपस्थित थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive