बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

राजनीति को स्वच्छ रखने अच्छे लोगों की सहभागिता जरूरी :शैलेंद्र जैन

राजनीति को स्वच्छ रखने अच्छे लोगों की सहभागिता जरूरी :शैलेंद्र जैन


तीनबत्ती न्यूज : 24 अक्टूबर,2023
सागर : पंतनगर वार्ड स्थित अरिहंत बिहार कॉलोनी वासियों ने भारतीय जनता पार्टी के सागर विधानसभा के प्रत्याशी एवं विधायक शैलेंद्र जैन को मध्य प्रदेश विधानसभा द्वारा उत्कृष्ट विधायक सम्मान से सम्मानित किए जाने पर उनका सम्मान किया। इस अवसर पर विधायक जैन ने स्वतंत्रता सेनानी ताराचंद जैन का स्वागत किया।
इस अवसर पर विधायक जैन ने संबोधित करते हुए कहा कि अरिहंत विहार कॉलोनी मेरा परिवार है और मेरे अपने लोग यहां रहते हैं जिनके बीच में पला बड़ा हूं, आज मुझे यह जो पुरस्कार प्राप्त हुआ है इसका श्रेय आप लोगों को जाता है जिन्होंने अपने विचार सर्वे में ऊपर तक पहुंचाएं उसके लिए मैं आप सभी का हृदय से आभारी हैं।उन्होंने कहा कि राजनीति ही देश और प्रदेश के संचालन का माध्यम है और यदि अच्छे लोग इसमें सहभागिता नहीं करेंगे तो इसको अच्छा कैसे बनाएंगे,बिहार और यूपी जैसे राज्य में भी व्यव्यस्था में काफी सुधार हुआ है, यदि हमारी व्यवस्था में कुछ ऐसे लोग आ जाते हैं जिन्हे नकली कहा जाए या जो विघ्न संतोषी होते हैं हम उनसे बचने का प्रयास करते हैं इसी तरह राजनीति में भी लोग नकली लोगों से दूर रहने की कोशिश करते हैं लेकिन जब तक अच्छे लोग नहीं आएंगे तो कठिन लोगों की राजनीति और भी करनी हो जाएगी.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से पप्पू जैन पड़ा,अभिषेक अग्रवाल,डक्चनर अभिषेक जैन,पारस जैन पिंटू, उमेश जैन,अर्पित भट्ट,पंकज गुप्ता,स्वप्निल गुप्ता,अकलंक जैन,रत्नेश जादिया, नीरज जैन,नीरज जैन इलेक्ट्रिक, रानू जैन,अनिल यादव,अकलंक जैन,गौरव सराफ,शुभम पटेरिया,श्याम बल्लभ अग्रवाल अभिषेक अग्रवाल, नीरज जैन पिंटू, नीरज जैन सेमरा, आशीष जड़िया,  अखिलेश जैन, अर्पित भट्ट,
अनिल जैन पड़ा, शैलेंद्र जैन,अभिषेक जैन,अंशुल गुप्ता, एवं अरिहंत विहार समस्त महिला मंडल उपस्थित रहा।

लक्ष्मीपुरा एवं केशवगंज वार्ड में  सघन जनसंपर्क 25 अक्तूबर को

 भारतीय जनता पार्टी सागर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी एवं विधायक श्री शैलेंद्र जैन  महाजनसंपर्क अभियान के अंतर्गत  25 अक्टूबर को लक्ष्मीपुरा एवं केशवगंज वार्ड में सघन जनसंपर्क करेंगे।
मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन ने बताया कि जनसंपर्क दोपहर 01 बजे से प्रारंभ होगा जिसका एकत्रीकरण  गोला कुंआ के पास होगा। विधायक एवं प्रत्याशी श्री शैलेंद्र जैन ने लक्ष्मीपुरा एवं केशवगंज के वार्ड वासियों पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं से जन संपर्क में शामिल होने का आग्रह किया हैं।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive