बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

नवनिर्मित डामर सड़क पर ली आपत्ति विधायक ने : टॉप लेयर को फिर बनाने के लिए कहा

नवनिर्मित डामर सड़क पर ली आपत्ति विधायक ने :  टॉप लेयर को फिर बनाने के लिए कहा

तीनबत्ती न्यूज : 09 अप्रैल,2024
सागर. शहरी विकास के तहत बन रही सड़कों का निरीक्षण विधायक शैलेंद्र जैन ने किया। यह वही सड़कें हैं, जिनका टेंडर आचार संहिता के पूर्व किया गया था। जिनका निर्माण अब किया जा रहा है। यह दोनों सड़कें डामर की बनाई गई हैं, जो बनकर तैयार हो चुकी हैं। जिनमें गोपाल मंदिर से भरका तक की डामर सड़क पर आपत्ति लेते हुएनिर्माण एजेंसी को इस सड़क की टॉप लेयर को फिर से बनाने के लिए कहा है। 
मंगलवार को विधायक शैलेंद्र जैन ने काकागंज वार्ड स्थित गोपाल मंदिर से होते हुए भरका की ओर बन रही डामर सड़क का अवलोकन करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पानी निकासी के लिए सड़क के आसपास बन रही ड्रेनेज के बारे में भी जानकारी निर्माण एजेंसी से ली। विधायक जैन ने कहा कि बारिश के दौरान यहां जल भराव की स्थिति बन जाती हैं। इसलिए ड्रेनेज ऐसा हो ताकि पानी को निकासी आसानी से हो सके। ठेकेदार ने बताया कि गोपाल मंदिर से मोंगा बंधान सड़क की चौड़ाई का माप किया जाना हैं। इसके बाद वहां भी डामर की सड़क बनाई जाएगी। विधायक जैन ने सड़क की गुणवत्ता पर आपत्ति लेते हुए कहा कि डामर की एक और लेयर बनाने के लिए कहा है। विधायक जैन ने  लाल स्कूल, गोपालगंज थाने से होते हुए आईजी ऑफिस तक बनी सड़क का अवलोकन किया। इस डामर सड़क का टेंडर भी आचार संहिता के पूर्व किया गया था। उन्होंने रहवासियों से चर्चा करते हुए निर्माण एजेंसी को सड़क के फुटपाथ व्यवस्थित करने के लिए कहा। 

*कोरी समाज ने की अधूरे पड़े मंदिर निर्माण की दी जानकारी*
इसी बीच काकागंज के रहवासियों ने अधूरे पड़े समाज के सामुदायिक भवन और मंदिर की जानकारी उन्हें देते हुए अधूरे निर्माण को पूरा करने की बात कही। यह वहीं मंदिर हैं, जिसके निर्माण के लिए 5 लाख रुपए पूर्व में विधायक निधि द्वारा दिए गए थे। इस पर विधायक जैन ने कहा कि अभी आचार संहिता लगी हुई है। चुनाव के बाद समाज की मांग पर विचार किया जाएगा।  इस दौरान समाज के प्रतिनिधि के साथ पार्षद भरत अहिरवार, गोलू कोरी किशन कुमार पटेल, विनीत रिछारिया आदि भी मौजूद रहे।

▪️▪️▪️
▪️▪️▪️▪️
▪️

___________
____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive