बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : होटल में अवैध हुक्काबार : हुक्के ,फ्लेवर और अवैध शराब जब्त

SAGAR : होटल में अवैध हुक्काबार : हुक्के ,फ्लेवर और अवैध शराब जब्त


तीनबत्ती न्यूज : 09 अपील ,2024
सागर :  सागर जिले में होटलों में हुक्का बार भी संचालित हो रहे है।  नशेड़ियों को सब कुछ सागर में मिल रहा है। पिछले दिनो पुलिस स्मैक, अफीम और गांजा आदि  जब्त कर चुकी है। कल
मकरोनिया थाना पुलिस ने बंडा रोड स्थित होटल पैराडाइज पर आधी रात को छापा मारा। होटल में बार में न सिर्फ प्रतिबंधित हुक्के चल रहे थे। बल्कि शराब भी परोसी जा रही थी। पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए होटल से अवैध अंग्रेजी शराब और हुक्के और फ्लेवर बॉक्स जब्त किए हैं। जिन्हें पुलिस जब्त कर थाने लाई। मामले में पुलिस होटल के मैनेजर से पूछताछ कर रही है।
प्रतिबंधित है हुक्का बार
मप्र में हुक्का बार के संचालन पर प्रतिबंध है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि होटल पैराडाइज में हुक्का बार का संचालन हो रहा है। सूचना मिलते ही मकरोनिया सीएसपी नीलम चौधरी ने पुलिस टीम के साथ होटल पैराडाइज में दबिश दी। जहां पर बड़ी मात्रा में हुक्के और हुक्का में उपयोग होने वाले तंबाकू के फ्लेवर बॉक्स बरामद हुए। साथ ही यहां शराब भी परोसी जा रही थी।
पुलिस के अनुसार कार्रवाई होटल से 20 लीटर अंग्रेजी शराब औह हुक्का की चिमनी, फ्लेवर बॉक्स समेत अन्य सामान जब्त किया गया है। मामले में होटल मैनेजर से पूछताछ की जा रही है। सीएसपी नीलम चौधरी ने बताया कि होटल पैराडाइज में अवैध रूप से हुक्का बार संचालित होने की सूचना मिली थी। कार्रवाई कर हुक्के, शराब समेत अन्य सामान जब्त किया गया।

▪️▪️▪️
▪️▪️▪️▪️
▪️

___________
____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive