बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

ग्रंथाय एजुकेशन का शुभारंभ : कोटा की तरह होगी IIT ,JEE और NEET की तैयारी

ग्रंथाय एजुकेशन  का शुभारंभ : कोटा की तरह होगी IIT ,JEE और NEET की  तैयारी 




तीनबत्ती न्यूज : 13 अप्रैल ,2024
सागर। चैत्र नवरात्रि में सागर के रजाखेड़ी मकरोनिया स्थित बजरिया में IIT, JEE व NEET की तैयारी के लिए  संस्थान "ग्रंथाय एजुकेशन" का गणपति व सरस्वती पूजन के साथ शुभारंभ हुआ। इसका शुभारंभ एसवीएन विवि के संस्थापक के कुलपति अनिल तिवारी ने किया। 
उद्घाटन के मौके पर ग्रंथाय एजुकेशन के डायरेक्टर विवेक छिरौलिया ने मीडिया को बताया कि  ग्रंथाय की स्थापना सागर डा गौर के आदर्शों को गति देने के उद्देश्य की गई है। ग्रंथाय में परीक्षाओं की तैयारी प्रख्यात विषय विशेषज्ञ फैकल्टी के द्वारा कराई जाएगी। ग्रंथाय के डायरेक्टर स्वयं देश के प्रतिष्ठित संस्थानों में प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए मार्गदर्शन व शिक्षक का कार्य करते रहे हैं। 



डायरेक्टर ने बताया कि ग्रंथाय एजुकेशन सागर क्षेत्र के छात्रों के लिए आईआईटी ,जेईई  व नीट जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं में सागर का परचम लहराने के लिए काम करेगा ।जो गुणवत्ता कोटा के संस्थानों में दी जा रही है वही गुणवत्ता व मानक के साथ सिलेबस यहां पूरा कराया जाएगा। जिससे अनेक फायदे होंगे जैसे कि आर्थिक रूप से अक्षम परिवारों के बच्चे भी आईआईटी व नीट जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर पाएंगे। 
संस्था देगी स्कालरशिप
उन्होंने बताया कि स्कॉलरशिप टेस्ट के माध्यम से उनका यह संकल्प और सपना हम पूरा करेंगे। इसमें किसी भी तरह का कोई जाति बन्धन नहीं है। संस्था द्वारा आयोजित स्कॉलरशिप टेस्ट 20 अप्रैल को आयोजित किया गया है जिसमें संस्था द्वारा विभिन्न प्रकार की स्कॉलरशिप भी बच्चों को दी की जा रही है। इसके लिए पंजीयन संस्था के ऑफिस एवं ऑनलाइन मोड में शुरू हो गए हैं।
साथ ही साथ 25 अप्रैल से छात्रों के प्रवेश प्रारंभ हो जाएंगे ।संस्थान द्वारा छात्रों की लिमिटेड  सीट ही रखी गई है 200 से अधिक एडमिशन नहीं लिया जाएगा ताकि गुणवत्ता बरकरार रहे। शुभारंभ के अवसर पर शहर के विशिष्ट जनों की उपस्थिति में कार्यक्रम संपन्न हुआ। कार्यक्रम में सम्मिलित हुए समस्त अतिथियों को स्वीप गतिविधि के तहत निष्पक्ष एवं शतप्रतिशत मतदान के लिए संकल्प भी दिलाया गया। 

▪️
▪️

▪️▪️▪️
▪️▪️▪️▪️
___________
____________________________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
______________________________






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive