बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

'तेरे जैसे छर्रे रोज भार्गव जैसे मंत्रियों से फोन कराते हैं'....सागर में डॉक्टर के बिगडे़ बोल ▪️बुंदेलखंड मेडिकल कालेज प्रबंधन ने पीजी डाक्टर को किया निष्कासित

'तेरे जैसे छर्रे रोज भार्गव जैसे मंत्रियों से फोन कराते हैं'....सागर में डॉक्टर के बिगडे़ बोल 

▪️बुंदेलखंड मेडिकल कालेज प्रबंधन ने पीजी डाक्टर को किया निष्कासित


तीनबत्ती न्यूज : 07 अप्रैल, 2024
 सागर: बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के हड्डी रोग विभाग के पीजी डॉक्टर केशव सेन और डॉ. सरमन पटेल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें ये डॉक्टर एक मरीज के परिजन को हड़काते हुए कह रहे हैं कि तेरे जैसे छर्रे रोज भार्गव से लेकर सब मंत्रियों से फोन कराते हैं। नीचे रोज मंत्री आते हैं..! कोई मंत्री कुछ नहीं कर सकता। वीडियो में डॉ. केशव पटेल मरीज के परिजन से तू-तड़ाक करके बात करते नजर आ रहे हैं। इसका वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव का नाम जुड़ने से प्रशासन के हाथपांव फूल गए। मेडिकल कालेज प्रबंधन ने पीजी डाक्टर केशव सेन को 15 दिनो के लिए कालेज से निष्कासित कर दिया है। 

________
देखे : वीडियो...



______
 यह था वायरल वीडियो में
वायरल वीडियो में डॉ. केशव पटेल मरीज के परिजन से तू-तड़ाक करके बात करते नजर आ रहे हैं। जब परिजनों ने मना किया तो डॉक्टर सेन उनको वार्ड से भगाने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। परिजनों ने चुपके से यह वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। 
वायरल वीडियो सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में हड्डी रोग विभाग के वार्ड का है। इसमें किसी मरीज के परिजन अपने मरीज के बारे में डॉक्टर से जानकारी चाह रहे थे, लेकिन पीजी डॉक्टर सरमन पटेल परिजन से कह रहे हैं कि दिमाग तो है नहीं तुम लोगों में, कचरा भरा हुआ है। इसी दौरान सामने खड़े डॉ. केशव सेन ने कहा कि इन लोगों से बात करने की जरूरत नहीं है, परेशान करके रखा है इन लोगों ने! डॉ. केशव सेन मरीज के परिजन से तू-तड़ाक करके बात कर रहे थे, जिस पर लोगों ने उनसे तू-तड़ाक करके बात न करने की गुजारिज की तो डॉ. केशव भड़क पड़े।

 डॉ. केशव पटेल ने धमकाया, कोई कुछ नहीं कर लेगा मेरा...

डॉ. केशव पटेल मरीज के परिजन से कहते नजर आ रहे हैं कोई कुछ नहीं कर पाएगा, जिसको बुलाना है तू बुला ले। यहां तेरे जैसे 50 हजार मरीजों को रोज देखता हूं, तू अपने पलंग पर बैठ। अभी मैं भगा दूंगा गार्ड को बुलवा के और जिस मंत्री को बुलवाना है बुलवा लेना। कर ले कम्पलेंट जहां कर सकता है, मैं यही खड़ा हूं..! जब भी मैं आऊं शांति रखना, तेरे जैसे छर्रे रोज मंत्रियों से फोन कराते हैं। भार्गव से लेकर सब मंत्रियों के, मैं एक ही बात करता हूं। मैं अपने पे आ गया तो एक भी फाइल नहीं खुलेगी तेरी। साले मंत्री-मंत्री कर हैं, रोज नीचे मंत्री आते हैं यहां पे...!


 पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव तक पहुंच गया वीडियो, हड़कंप
सूत्रों के अनुसार मरीज के परिजनों ने यह वीडियो भाजपा के कद्दावर विधायक व पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव तक पहुंचा दिया था, जिसके बाद उन्होंने बीएमसी प्रबंधन और प्रशासनिक अधिकारियों से बात की थी। सूत्र बताते हैं कि इसके बाद कलेक्टर और कमिश्नर ने इस मामले में बीएमसी प्रबंधन को भी हड़काया है। रविवार को अवकाश होने के बावजूद डीन कार्यालय खुला और इस मामले को लेकर डीन डॉ. रमेश पटेल सहित तमाम अधिकारी बैठक की।



पीजी डाक्टर हुआ निष्कासित

बुंदेलखंड मेडिकल कालेज के डीन डा रमेश पांडेय ने इस पर संज्ञान लेते हुए पीजी छात्र डाक्टर केशव पटेल को कालेज से 15 दिनो के लिए निष्कासित कर दिया। आदेश के मुताबिक पीजी डाक्टर केशव का मरीज के परिजनों के प्रति व्यवहार एनएमसी एथेक्स गाइड लाईन के अनुसार अनुचित है। 

___________
____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive