बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सड़क किनारे खड़े BJP नेता समेत तीन लोगों को कार ने रौंदा : जिला मंत्री और सरपंच पति की मौत▪️केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने घायलों का हालचाल जाना, कार्यक्रम किए निरस्त▪️पायलट की ट्रेनिंग ले रहे थे कार सवार युवक,नशे की हालत में थे

 सड़क किनारे खड़े BJP नेता समेत तीन लोगों को कार ने रौंदा : जिला मंत्री और सरपंच पति की मौत
▪️केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने घायलों का हालचाल जाना, कार्यक्रम किए निरस्त

▪️पायलट की ट्रेनिंग ले रहे थे कार सवार युवक,नशे की हालत में थे


तीनबत्ती न्यूज : 10 अप्रैल,2024
गुना :: मध्य प्रदेश के गुना में मंगलवार की रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. यहां पायलट की ट्रेनिंग लेने आए दो युवकों ने कार से बीजेपी पदाधिकारी, सरपंच पति और सरपंच संघ अध्यक्ष को टक्कर मार दी. इस हादसे में बीजेपी के जिला मंत्री और सरपंच पति की मौत हो गई, जबकि सरपंच संघ अध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे के बाद गुना संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज (10 अप्रैल) के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए हैं.उन्होंने रात में हॉस्पिटल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना। 
गुना  कोतवाली थानाक्षेत्र में मंगलवार रात करीब 12 बजे तेज रफ्तार कार ने एबी रोड किनारे खड़े तीन लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में एक भाजपा का जिला मंत्री और दूसरा सरपंच पति है। घायल भी बीजेपी कार्यकर्ता है। इधर, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी घायलों से मिलने रात को ही जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं उन्होंने दोनों पार्टी कार्यकर्ताओं के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए बुधवार के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने भी घटना पर शोक जताया है।



सड़क किनारे साइड में खड़े थे
जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात भाजपा जिला मंत्री आनंद मगराना रघुवंशी न्यू सिटी कालोनी के बाहर कमलेश यादव (मोहनपुर पंचायत सरपंच पति) के साथ एबी रोड किनारे खड़े होकर सरपंच संघ के अध्यक्ष मनोज धाकड़ का इंतजार कर रहे थे। उनकी स्कूटी साइड में खड़ी थी। इसी दौरान हनुमान चौराहे तरफ से तेज रफ्तार कार आई और तीनों को टक्कर मार दी। इस हादसे में कमलेश यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि आनंद व मनोज घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। लेकिन दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए आनंद को भोपाल और मनोज को इंदौर रेफर कर दिया। वहीं आनंद ने रास्ते में दम तोड़ दिया। जबकि मनोज का इलाज जारी है।

पायलट की ट्रेनिंग ले रहे थे कार सवार युवक



बताया गया है कि कार में सवार दो युवक कैंट स्थित शाशिव एकेडमी में पायलट बनने की पढ़ाई कर रहे हैं। इनमे सौरभ यादव नोएडा और आभास शांडिल्य हैदराबाद का है। मंगलवार रात उनकी कार से ही दुर्घटना हुई है। जिसमें दोनों को नशे की हालत में होना बताया गया है। इस संबंध में सीएसपी ज्योति उमठ ने बताया कि दोनों युवकों को राउंडअप किया गया है, जिनका मेडिकल कराया जा रहा है।

सिंधिया ने कार्यक्रम निरस्त किए


इधर, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर से गुना लौट रहे थे, तभी उन्हें सड़क हादसे की जानकारी लगी। इस पर लगभग 12 बजे सीधे जिला अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने घायलों का हाल जाना। वहीं बुधवार के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए।



सिंधिया ने X  पर लिखा कि मेरे गुना परिवार के दो आत्मीय सदस्यों, श्री आनंद रघुवंशी (मगराना) जी एवं श्री कमलेश यादव जी के दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में आज आसामयिक निधन का ह्रदय विदारक समाचार प्राप्त हुआ। शोकाकुल हूँ, बेचैन हूँ। उनकी स्मृति में आज अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर रहा हूँ। इस विपत्ति की घड़ी में मैं उनके परिजनों के साथ उनके पुत्रों की भांति ही अडिग खड़ा हूँ। 
ईश्वर से प्रार्थना है कि वो दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और उनके परिजनों को इस विकट परिस्थिति का सामना करने की शक्ति दें। दुर्घटना में घायल हमारे कार्यकर्ता, मनोज धाकड़ जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।

क्लस्टर प्रभारी भूपेन्द्र सिंह ने शोक व्यक्त किया

ग्वालियर चंबल लोकसभा क्लस्टर प्रभारी पूर्व गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने गुना में हुए सड़क हादसे में भाजपा जिला मंत्री श्री आनंद रघुवंशी मगराना और  सरपंच संघ के अध्यक्ष भाजपा नेता श्री कमलेश यादव की दुखद मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। पूर्व मंत्री श्री सिंह ने इस हादसे में घायल हुए किरार धाकड़ समाज के जिला अध्यक्ष, भाजपा नेता मनोज धाकड़ के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

▪️▪️▪️
▪️▪️▪️▪️
▪️

___________
____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive