बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Dewas News: लोकायुक्त पुलिस ने स्कूल में प्रधानाचार्य को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा: शिक्षिका से हर माह मांग रहा था रिश्वत

Dewas News:  लोकायुक्त पुलिस ने स्कूल में प्रधानाचार्य को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा: शिक्षिका से हर माह मांग रहा था रिश्वत



LokayuktaRaid | BribeNews

तीनबत्ती न्यूज : 08 अप्रैल ,2024
 देवास :  मध्यप्रदेश के देवास में  लोकायुक्त पुलिस उज्जैन ने एक शासकीय प्राथमिक स्कूल के प्रधानाचार्य को स्कूल की शिक्षिका से 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो स्कूल से  गिरफ्तार किया है।  टीचर से जांच में फंसाने की धमकी देकर रिश्वत मांगी जा रही थी। 
स्कूल में पकड़ा रिश्वत लेते
जानकारी के अनुसार देवास के  शासकीय प्राथमिक विद्यालय संजयनगर के प्रभारी प्रधानाध्यापक तिलकराज सेम को लोकायुक्‍त टीम ने 5 हजार रुपये की रिश्‍वत लेते हुए पकड़ा है। प्रभारी प्रधानाध्‍यापक ने स्कूल की ही एक शिक्षिका को कामकाज ढंग से नहीं करने और कार्रवाई करने के नाम पर डराधमकाकर हर महीने 5 से 6 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी।।
शिक्षिका ने इसकी शिकायत लोकायुक्त कार्यालय उज्जैन में कर दी। प्राथमिक जांच में लोकायुक्त टीम ने रिश्वत की बात को सही पाया। उसके बाद टीम ने प्लानिंग करके सोमवार को स्कूल में ही प्रभारी प्रधानाध्यापक को 5000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ दबोच लिया।
डीएसपी सुनील तालान ने बताया शिक्षिका पद्मा बाथम ने प्रभारी प्रधानाध्यापक द्वारा रिश्वत मांगने की शिकायत की थी। इसके बाद हमारी टीम ने प्लानिंग करके सोमवार सुबह प्रभारी प्रधानाध्यापक को 5000 रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है।
जानकारी के अनुसार शिक्षिका को कागजी कामकाज थोड़ा कम आता है। इसी के नाम पर प्रभारी प्रधानाध्यापक उनको धमकाता रहता था कि कार्रवाई हो जाएगी, अधिकारी जांच भी कर रहे हैं, कलेक्टर भी निलंबन कर रहे हैं। यदि तुम मुझे हर माह रुपये देते रहोगी तो मैं कोई कार्रवाई नहीं होने दूंगा।

___________
____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive