बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

हीराकुंड एक्सप्रेस ट्रेन से रेलवे क्रासिंग तोड़कर टकराई कार : चालक की मौत,एक घायल :7 घंटे लेट हुई ट्रेन

हीराकुंड एक्सप्रेस ट्रेन से रेलवे क्रासिंग तोड़कर टकराई कार : चालक की मौत,एक घायल :7 घंटे लेट हुई ट्रेन




तीमबत्ती न्यूज : 07 अप्रैल ,2024
अनूपपुर । एक तेज रफ्तार कार बंद रेलवे क्रासिंग को तोड़ते हुए ट्रेन से टकरा गई, टक्कर के बाद विशाखापत्तनम-अमृतसर हीराकुंड एक्सप्रेस जो बिलासपुर से अनूपपुर की तरफ जा रही थी। ट्रेन के तीन डिब्बे क्षतिग्रस्त हो गए। यह घटना बिलासपुर रेल लाइन में अनूपपुर जिले के जैतहरी स्टेशन के पास स्थित बेलिया फाटक में हुई है। इसके चलते हीराकुंड एक्सप्रेस 7 घंटे लेट हुई। उसके एसी कोच भी क्षतिग्रस्त हो गए। 
घटना बेलिया फाटक पर रात लगभग बारह बजे हुई है। तेज रफ्तार से आ रही स्वीप्ट कार क्रमांक एमपी-65-सी-3984 रेल्वे फाटक को तोड़ते हुए ट्रेन 20807 हीराकुंड एक्सप्रेस से जा टकराई थी जिससे कार सवार व्यक्ति की मौके में नरेंद्र वर्मा पिता जयराम वर्मा जो छिंदवाड़ा जिले के डूंगरिया चौराहा के निवासी था और जूनियर इंजीनियर हिंदुस्तान पावर कंपनी जैतहरी में असिस्टेंट मैनेजर आपरेशन के पद पर कार्यरत था।कार में सवार दूसरा व्यक्ति परमेश्वर साहू गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।





तीन कोच में आई तकनीकी खराबी: कोच बदलकर ट्रेन को रवाना किया

जानकारी मिलते ही अनूपपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर रेल्वे ट्रैक से वाहन को किनारे खड़ा कराया है,जिससे यातायात बाधित न हो एवं पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है। बिलासपुर डीआरएम रेलवे जनसंपर्क अधिकारी अंबिकेश साहू ने बताया कि हीराकुंड एक्सप्रेस रेलवे क्रासिंग जैतहरी के पास स्विफ्ट डिजायर कार क्रॉसिंग को तोड़कर ट्रेन से टकरा गया था। कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। तीन कोच में तकनीकी खराबी होने के कारण तीनों कोच को रिप्लेस कर ट्रेन को रवाना कर दिया गया है। ट्रेन में और किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive