बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पूर्व विधायक पारूल साहू एवं छिंदवाड़ा जिला पंचायत उपाध्यक्ष अमित सक्सेना सहित अनेक बीजेपी में शामिल

पूर्व विधायक पारूल साहू एवं छिंदवाड़ा जिला पंचायत उपाध्यक्ष  अमित सक्सेना सहित अनेक बीजेपी में शामिल


तीनबत्ती न्यूज : 12 अप्रैल, 2024
भोपाल :: मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मंत्री व न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा एवं प्रदेश शासन के मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत के समक्ष भाजपा प्रदेश कार्यालय में सागर जिले के सुरखी से कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री व पूर्व विधायक श्रीमती पारूल साहू, जिला पंचायत उपाध्यक्ष छिंदवाड़ा  अमित सक्सेना, यादव महासभा प्रदेश उपाध्यक्ष श्री शेर सिंह यादव, वरिष्ठ पत्रकार  कृष्णा यादव बिट्टू, डॉ. प्रतीभा राजगोपाल, जनपद सदस्य गैरतगंज  रिजवान खान, जनपद सदस्य बेगमगंज  वीरेन्द्र सिंह यादव, जनपद सदस्य गैरतगंज  दीपक धाकड़, जनपद सदस्य बेगमगंज, सुरेश, देवेंद्र, पूर्व प्रदेश प्रतिनिधि कांग्रेस कमेटी  वीरेंद्र सिंह यादव, मध्यप्रदेश पुलिस कर्माचारी संघ प्रदेश अध्यक्ष श्री बल्लू यादव, रायसेन पसमांदा मुस्लिम समाज जिलाध्यक्ष श्री अफरोज अली, बेगमगंज युवा कांग्रेस ब्लॉक पूर्व अध्यक्ष श्री संदीप यादव, शासकीय महाविद्यालय छिंदवाड़ा पूर्व अध्यक्ष श्री शाहिद खान सहित 500 से अधिक सरपंच, सरपंच प्रतिनिधियों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ली। मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर सभी का स्वागत किया।
राजगढ़ में 400 लोगों को इकट्ठा कर रहे दिग्विजय सिंह
मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि भोपाल से दिग्विजय सिंह मैदान छोड़कर राजगढ़ चले गए। वहां भी वह चुनाव जीतने के लिए 400 लोगों को इकट्ठा कर रहे हैं,लेकिन वहां भी वह हार जाएंगे। प्रदेश की खस्ता हालत बनाने में मिस्टर बंटाधार दिग्वजिय सिंह का हाथ रहा है। श्री शिवराज सिंह ने सत्ता संभालने के बाद प्रदेश को बीमारू से विकसित राज्य बनाया। हम प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में प्रदेश को नंबर वन राज्य बनाने का प्रयास कर रहे हैं। डॉ.यादव ने कहा कि पुरानी योजनाओं को बंद नहीं किया जाएगा और प्रदेश के विकास के लिए हर आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।



छिंदवाड़ा कांग्रेस का गढ़ नहीं समस्या है
मुख्यमंत्री डॉ.यादव ने कहा कि छिंदवाड़ा कांग्रेस का गढ़ नहीं समस्या बन गई है। यहां केवल एक ही परिवार चुनाव लड़ता रहा,लेकिन इस बार छिंदवाड़ा की जनता ने तय कर लिया है कि बाहरी को बाहर करेंगे और स्थानीय को चुनाव जिताएंगे। डॉ.यादव ने कहा कि कांग्रेस ने राम मंदिर का हमेशा विरोध किया, भगवान श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया, अब जीत के लिए दुआ मांग रहे है। कहते हैं कि राम मंदिर में हमने भी चंदा दिया। चंदे का धंधा कांग्रेस का रहा है। कांग्रेस का पतन कोई नहीं कर रहा,बल्कि कांग्रेस खुद अपने पतन के लिए जिम्मेदार है।


हमारी पार्टी में बुद्धिजीवी लोग आ रहे हैं
मुख्यमंत्री डॉ.यादव ने कहा कि हमारी पार्टी में राजनीतिक सुचिता अहम है। पार्टी में बुद्धिजीवी और अच्छे लोग आकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश-प्रदेश का विकास करना चाहते हैं। जिन्होंने आज पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की विकास की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ली है उन सभी के अपने-अपने क्षेत्रों के विकास के सपने को पूरा किया जाएगा। हम सब मिलकर लोकसभा चुनाव में सभी 29 सीटें जीतकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथ को मजबूत करेंगे, ताकि सन 2047 तक भारत विश्व गुरू बन सके।

कोई योजना बंद नहीं हुई और नई योजनाओं से मिलेगा लोगों को फायदा :  शिवराज सिंह चौहान
पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में डॉ.मोहन यादव के नेतृत्व में बेहतर काम हो रहा है। कोई योजना बंद नहीं हुई और नई योजनाओं के आने के बाद लोगों को पहले से ज्यादा फायदा मिलेगा। भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में राष्ट्र का पुननिर्माण हो रहा है। भारत 2047 तक विश्व गुरू बन जाएगा। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पिछले दस सालों में हर क्षेत्र में विकास ही विकास हुआ है।

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी, पूर्व मंत्री रामपाल सिंह, प्रभुराम चौधरी, प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेन्द्र शर्मा, न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश सह संयोजक श्री संजय वर्मा एवं प्रदेश प्रवक्ता श्री गोविंद मालू उपस्थित थे। 
मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने किया भाजपा में पारुल साहू का स्वागत

 मंत्री गोविंद  राजपूत ने पारुल साहू का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा परिवार बढ़ रहा है विकास के लिए हम सब संकल्पित हैं। पूर्व विधायक पारुल साहू की भाजपा में घर वापसी हुई है इसका लोकसभा चुनाव में अच्छा परिणाम देखने को मिलेगा। गौरतलब है कि कांग्रेस से इस्तीफा देने के पूर्व विधायक पारुल साहू मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के कार्यालय पहुंची थी जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा देते हुए मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के नेतृत्व में पुनः भाजपा की सदस्यता ली। इसी तारतम्य में युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष अंकित हिन्नोद सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के समक्ष भाजपा की सदस्यता ली।

 पूर्व गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने स्वागत किया

पूर्व गृहमंत्री, ग्वालियर-चंबल क्लस्टर प्रभारी श्री भूपेन्द्र सिंह ने पूर्व विधायक श्रीमती पारुल साहू केशरी के भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने का स्वागत किया है। 
पूर्व गृहमंत्री श्री सिंह ने कहा है कि श्रीमती पारुल साहू की भाजपा में घर वापसी हो रही है। वे प्रतिभावान नेता हैं और भाजपा में उनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

▪️
▪️

▪️▪️▪️
▪️▪️▪️▪️
___________
____________________________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive