बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

तहसील कार्यालय के दो बाबुओं को 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस ने

तहसील कार्यालय के दो बाबुओं को 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस ने



तीनबत्ती न्यूज: 08 अप्रैल,2024
जबलपुर : लोकायुक्त पुलिस जबलपुर ने गोरखपुर तहसील में पदस्थ दो बाबूऑ को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी बाबू का नाम अशोक रजक ग्रेड-2 और ऋषि पांडे है ।जिन्होंने कि प्लाट का नामांतरण कराने के लिए सच्चिदानंद गोस्वामी से 25 हजार रुपए की रिश्वत मांगी, बाद में मोल भाव 10 हजार रुपए में तय हुआ। सोमवार की शाम को लोकायुक्त पुलिस ने दोनो बाबूओं को उनके ही कार्यालय में रंगे हाथों पकड़ा। लोकायुक्त की कार्रवाई से तहसील में हड़कंप मच गया। 
यह है मामला
अधिवक्ता सच्चिदानंद गोस्वामी की सास श्यामा पुरी गोस्वामी के नाम पर जबलपुर के गंगा नगर में एक प्लाट है। उस प्लाट का नामांतरण करवाने के लिए सच्चिदानंद ने गोरखपुर तहसील में आवेदन किया था। आवेदन की फाइल यहां से वहां घूम रही थी, पर नामांतरण नहीं हो रहा था। सच्चिदानंद ने अशोक रजक से जब संपर्क किया तो उन्होंने ऋषि पांडे के पास भेज दिया, पर वहां से भी काम नहीं हुआ। 
कुछ दिन पहले सच्चिदानंद ने अशोक से प्लाट नामांतरण को लेकर फिर से मुलाकात की, जहां दोनों बाबू ने 25 हजार रुपए की मांग की। बाद में सौदा 10 हजार रुपए में तय हो गया। अशोक रजक का कहना था कि पैसे दे दो, जल्द से जल्द नामांतरण हो जाएगा।उन्होंने इसकी शिकायत लोकायुक्त जबलपुर में की। लोकायुक्त ने जांच में शिकायत सही पाए जाने पर तहसील कार्यालय में यह कार्यवाई की। 
जबलपुर लोकायुक्त डीएसपी नीतू त्रिपाठी ने बताया कि एडवोकेट सच्चिदानंद गोस्वामी ने दोनों बाबू की शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत की जांच करवाई और नहीं पाया, जिसके बाद आज दोनों बाबू को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के बाद दोनों को मुचलके पर जमानत दे दी गई है।

▪️▪️▪️
▪️▪️▪️▪️
▪️

___________
____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive