बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

एसयूवी और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, चार की मौत : इनमे तीन जैन व्यापारी सागर के, इंदौर में था कारोबार

एसयूवी और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, चार की मौत : इनमे तीन जैन व्यापारी  सागर के, इंदौर में था कारोबार





तीनबत्ती न्यूज : 11 अप्रैल ,2024
इंदौर :  महाराष्ट्र के लातूर जिले में एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) और एक तेज रफ्तार ट्रक के बीच टक्कर में मध्य प्रदेश के रहने वाले चार कपड़ा व्यापारियों की मौत हो गयी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना निलंगा-उदगीर मार्ग पर कल बुधवार को दोपहर में हुई।

उन्होंने बताया कि ट्रक निलंगा से देवनी की ओर जा रहा था और एसयूवी विपरीत दिशा से आ रही थी। उन्होंने बताया कि एसयूवी में सवार चारों यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी। अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान संजय जैन, राजीव जैन, सचिन उर्फ दीपक कुमार जैन और संतोष जैन के रूप में हुई है।





उन्होंने बताया कि सभी की उम्र 40 के आस-पास थी और वे इंदौर के रहने वाले थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी मृतक कपड़े के व्यापारी थे और काम से सिलसिले में लातूर आए थे। अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि देवनी थाने में दुर्घटनावश मृत्यु का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।


सागर के मूल निवासी है व्यापारी
इस सड़क हादसे में तीन व्यापारी सागर के मूल निवासी है। जिनमे  बाहुबली कॉलोनी निवासी संजय जैन 55 वर्ष पिता विजय कुमार जैन पेटी कोट वाले कंफर्ट्स मेंस वियर राजवाड़ा के पास इंदौर, संतोष कुमार जैन बाहुबली कॉलोनी वाले इंदौर और संजय जैन 48 वर्ष सिमरिया अनंतपुरा तहसील देवरी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई । 


घटना की सूचना दो घंटे बाद इंदौर पहुंची बताया जाता है तीनों व्यापारी रेडीमेड कपड़ों के सैंपल लेकर के महाराष्ट्र क्षेत्र में गए थे घटना की सूचना मिलने के बाद उनके परिवारों में शोक व्याप्त हो गया। सभी का अंतिम संस्कार इंदौर में 11 अप्रैल को सुबह होगा।

▪️▪️▪️
▪️▪️▪️▪️
▪️

___________
____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive