बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

जबलपुर : लेडी थानेदार ने बीच सड़क पर कॉन्स्टेबल को जड़ा थप्पड़, SP ने दिए जांच के निर्देश

जबलपुर : लेडी थानेदार ने बीच सड़क पर कॉन्स्टेबल को जड़ा थप्पड़, SP ने दिए जांच के निर्देश


तीनबत्ती न्यूज : 8 जुलाई ,2023 

MP News: मध्यप्रदेश के जबलपुर में लेडी थानेदार ने कॉन्स्टेबल को बीच सड़क पर थप्पड़ जड़ दिया। उसका कसूर केवल इतना था कि उसे ड्यूटी पर पहुंचने में देरी हो गई थी। कॉन्स्टेबल ने इसकी शिकायत SP टीके विद्यार्थी से शुक्रवार को की है। घटना का CCTV फुटेज भी सौंपा है । एसपी द्वारा वीडियो देखने के बाद जांच के निर्देश दिए गए हैं।



ड्यूटी में देर से पहुंचा तो जड़ दिया थप्पड़

जबलपुर के गढ़ा ट्रैफिक थाने की प्रभारी ने कॉन्स्टेबल को बीच सड़क पर थप्पड़ मारा। कॉन्स्टेबल पुष्पेन्द्र जाट ट्रैफिक थाने में पदस्थ है। घटना दो दिन पहले गढ़ा थाने के नजदीक त्रिपुरी चौक की बताई गई है। कॉन्स्टेबल ने आरोप लगाया कि महिला टीआई सोमा मलिक ने उन्हें थप्पड़ मारा। जबकि टीआई सोमा मालिक का कहना है कि उन्होंने किसी को नहीं मारा है। इस संबंध में कॉन्स्टेबल ने एसपी टीके विद्यार्थी से शिकायत की है।

 जिसमें उन्होंने बताया कि उनका कसूर केवल इतना था कि वह ड्यूटी में देर से पहुंचे। चेक पाइंट पर उनकी ड्यूटी लगाई गई थी। देरी होने से नाराज टीआई ने उसे अपने पास बुलाया और लेट होने का कारण पूछा। कॉन्स्टेबल जवाब दे पाता इससे पहले ही सरकारी गाड़ी में बैठी महिला टीआई ने थप्पड़ जड़ दिया। यह देखकर नजदीक खड़े अन्य पुलिसकर्मी हैरत में पड़ गए।


देखे :मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना




मामले की जांच शुरू

इस संबंध में एडिशनल एसपी प्रदीप शेंडे के मुताबिक कॉन्स्टेबल ने घटनाक्रम के बारे में शिकायत दर्ज करवाई है। मामले की जांच डीएसपी पंकज परमार को सौंपी गई है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


 घटना के वक्त मौजूद पुलिसकर्मियों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं। इसके पूर्व पुष्पेन्द्र जाट सिविल लाइन थाने में पदस्थ था। कॉन्स्टेबल पुष्पेन्द्र का एक माह पूर्व ही गढ़ा ट्रैफिक थाने में तबादला हुआ था।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive