बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Video: सीएम शिवराज सिंह ने सीधी पेशाब कांड के पीड़ित आदिवासी दशमत के पैर धोए, तिलक लगाया माला पहनाई और मांगी माफी

Video: सीएम शिवराज सिंह ने सीधी पेशाब कांड के पीड़ित आदिवासी दशमत के पैर धोए, तिलक लगाया माला पहनाई और मांगी माफी

तीनबत्ती न्यूज : 6 जुलाई ,2023
भोपाल: बेहद चर्चित और शर्मनाक घटना सीधी पेशाब कांड के पीड़ित दशमत आदिवासी से CM हाउस में सीएम  शिवराज सिंह चौहान ने सीधी  मुलाकात की. उन्होंने पीड़ित के पैर धोए, तिलक लगाया और माला पहनाकर उससे मांफी भी मांगी. शॉल ओढ़ाकर शिवराज ने उसका सम्मान किया.


देखे:सीएम शिवराज के साथ पीड़ित



शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित से कहा कि मुझे वीडियो देखकर दुख हुआ. मैं माफी मांगता हूं. शिवराज ने पीड़ित से कहा कि आप लोग मेरे लिए भगवान की तरह हैं. राजनेतिक इतिहास में किसी मुख्यमंत्री की उदारता का यह बिरला उदाहरण आज देखने मिला। सीएम ने आज दशमत के साथ पौधरोपण भी किया।


Video: दुखी हूं इस घटना से,तुम मेरे दोस्त सुदामा हो : सीएम



सीएम शिवराज सिंह ने कहा "इस घटना से दुखी हूं। मैं आपसे माफी मांगता हूं। आप जैसे लोग मेरे लिए भगवान जैसे हैं।"  दशमत को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सुदामा कहा। बोले- दशमत तुम अब मेरे दोस्त हो। CM ने दशमत से कई विषय पर चर्चा की। पूछा- क्या करते हो? घर चलाने के क्या साधन हैं? कौन सी योजनाओं का लाभ मिल रहा है? यह भी पूछा कि बेटी को लक्ष्मी और पत्नी को लाड़ली बहना योजना का लाभ मिल रहा है या नहीं। CM ने कहा- बेटी को पढ़ाना, बेटियां आगे बढ़ रही हैं।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह दो फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि - मन दु:खी है; दशमत जी आपकी पीड़ा बाँटने का यह प्रयास है। आपसे माफी भी माँगता हूँ, मेरे लिए जनता ही भगवान है!


आरोपी पर एनएसए की कार्यवाई कर भेजा जेल

इस घटना के सामने आने के बाद शिवराज ने कहा था- आरोपी को ऐसी सजा मिले, जो मिसाल बन जाए। आरोपी प्रवेश शुक्ला को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया था। उस पर एनएसए लगाया गया है। अभी वह जेल में है। दशमत पर नशे में पेशाब करने के आरोपी भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला का घर बुधवार को प्रशासन ने तोड़ दिया था। 



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive