बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR:मानसिक विक्षिप्त ने किया कुल्हाड़ी से हमला : दो चाचाओ की हत्या की, तीन घायल

SAGAR:मानसिक विक्षिप्त ने किया कुल्हाड़ी से हमला : दो चाचाओ की हत्या की , तीन घायल



तीनबत्ती न्यूज : 07 अगस्त ,2023
सागर :  मध्यप्रदेश के सागर जिले के केसली थाना क्षेत्र के ग्राम नयागांव में मानसिक कमजोर भतीजे ने कुल्हाड़ी से हमला कर चाचा समेत दो लोगों की हत्या कर दी। वहीं दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल हुए हैं।  सनकी भतीजे ने बीच बचाव के दौरान जो भी सामने आया उस पर हमला कर दिया। घटना के बाद गांव में दहशत फैली है। आरोपी फरार है। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल गांव में तैनात है। । घायलों को  इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार केसली थाना के ग्राम नयागांव में 28 वर्षीय मानसिक रूप से कमजोर युवक राव साहब यादव ने सोमवार शाम करीब 6.30 बजे अचानक परिवार के लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। चीख-पुकार सुन पड़ोसी आए तो उसने उन पर भी कुल्हाड़ी से हमला किया। आरोपी का आतंक देख गांव में दहशत फैल गई। लोग डरकर घरों में कैद हो गए। कुछ लोग छतों पर पहुंच गए। 


इसी दौरान आरोपी ने भागते समय रास्ते से गुजर रहे एक शिक्षक पर कुल्हाड़ी से वार किया। कुल्हाड़ी लगने से शिक्षक घायल हुआ है। ग्रामीणों की मानें तो घटनाक्रम में आरोपी ने चाचा सुखराम यादव  और जीवन यादव  की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी है। वहीं बीचबचाव करने आई चाची कैलाशरानी व बड़ी मां सरोज रानी
और जीवन की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी है। वहीं बीचबचाव करने आई चाची कैलाशरानी व बड़ी मां सरोजरानी गंभीर घायल हुई हैं। इसके अलावा रास्ते से गुजर रहे शिक्षक रवि गौंड़ पर आरोपी ने कुल्हाड़ी से हमला किया। जिसमें शिक्षक रवि घायल हुए है।


वारदात की सूचना मिलते ही देवरी एसडीओपी पूजा शर्मा, केसली थाना प्रभारी समेत अन्य थानों की पुलिस नयागांव पहुंची है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं शवों के पंचनामा की कार्रवाई की जा रही है। वारदात के बाद से आरोपी फरार है। जिसकी पुलिस टीमें तलाश कर रही है। 


आरोपी की तलाश की जा रही देवरी एसडीओपी पूजा शर्मा ने बताया कि नयागांव में मानसिक कमजोर युवक ने कुल्हाड़ी से वार कर अपने चाचा व एक अन्य की हत्या कर दी है। वहीं तीन लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। मौके पर जांच की जा रही है। वहीं आरोपी की तलाश पुलिस टीमें कर रही हैं।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive