बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

विकास कार्यों में कमीशन खाने वालों को धर्म, संतों के नाम पर यात्रा निकालने का नैतिक अधिकार नहीं : के के मिश्रा

विकास कार्यों में कमीशन खाने वालों को धर्म, संतों के नाम पर यात्रा निकालने का नैतिक अधिकार नहीं : के के मिश्रा


तीनबत्ती न्यूज : 10 अगस्त,2023
सागर :  प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के.के. मिश्रा ने बीजेपी की शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के उस मुखिया को नैतिकता के आधार पर धर्म, हिंदुत्व, संतों और महापुरूषांे के नाम पर यात्रा निकालने का अधिकार नहीं है जिस सरकार पर विकास कार्यों और सामाजिक समरसता को ध्वस्त करने और ‘50 प्रतिशत कमीशन’ के आरोप साबित हो चुके हैं।उन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के सागर दौरे के ठीक पहले सागर पहुंचकर पत्रकारो से चर्चा की।  
 प्रधानमंत्री के मध्यप्रदेश दौरे को लेकर कई सवाल खड़े किए। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत स्थानीय मंत्रियों के भ्रष्टाचार के मामले में भी जमकर हमला बोला।
उन्होंने कहा कि हिंदुत्व की बात करने वाली बीजेपी को धार्मिक आयोजन वोटो की राजनीति और आर्थिक समृद्धि का कारण बनी है। विहिप ने 90 के दशक में  कहा था कि 8 हजार करोड़ रुपए इकठ्ठा हुए है। ये राशि कहा पर और किस बैंक में है। सरकार बताए। 


मिश्रा ने कहा कि पटवारी भर्ती परीक्षा के दौरान जो भी गड़बड़ियां सामने आई हैं, उसमें पूरी तरह भारतीय जनता पार्टी की राजनीति से जुड़े लोग शामिल हैं।  
सरकार की नियत पर एक सवालिया निशान यह भी लग रहा है कि सरकार एक लाख नौजवानों को रोजगार देने की बात कर रही है और नौकरियों में 15-15 लाख रुपयों के भ्रष्टाचार के बाद ऐसी परीक्षायें जो भ्रष्टाचार को समर्पित है, 

विजन और टेलीविजन नेता के बीच चुनाव

मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश में चार माह बाद होने जा रहे विधानसभा के चुनाव मध्य प्रदेश की तस्वीर और तकदीर बदलने वाले साबित होंगे, क्योंकि यहां जनता को फैसला एक विजन वाले नेता और टेलीविजन वाले नेता के बीच करना है। जहां तक टेलीविजन वाले नेता का प्रश्न है उनके चेहरे को भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेतृत्व भी अस्वीकार कर चुका है। मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश 4 लाख 30 हजार करोड़ के कर्जबोझ के तले दबा हुआ है। माननीय मुख्यमंत्री जी खाली खजाने के बावजूद भी निरंतर झूठी घोषणाओं का कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं।


मिश्रा ने 12 अगस्त को सागर पधार रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का अभिनंदन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने 15 अगस्त 2014 को लाल किले की प्राचीर से कहा था कि ‘न खाउंगा न खाने दूंगा, भ्रष्टाचार को लेकर वे दो दिन पर्वू भी बोले हैं, किंतु मप्र को विश्व में कलंकित करने वाले 90 अरब रू. के भ्रष्टाचार से संबंधित व्यापमं, सिंहस्थ, डम्पर, 18 सालों में हुये इनका जवाब दे। उन्होंने कहा की एमपी में कांग्रेस की सरकार बनेगी । फिर इन भ्रष्ट नेताओ से बदला लिया जाएगा और इनके यहां बुलडोजर चलेगा। उन्होंने दावा किया कि संत रविदास मंदिर निर्माण की घोषणा कमलनाथ जी ने की थी।

ये रहे मोजूद

पत्रकार वार्ता में जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार पचौरी तथा ग्रामीण अध्यक्ष डॉ आनंद अहिरवार  प्रदेश मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष श्री अवनीश बुंदेला , प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक प्रवक्ता अभिषेक गौर ,शहर  प्रवक्ता आशीष ज्योतिषी, व अवधेश तोमर के अलावा पूर्व विधायक व जबलपुर प्रभारी सुनील जैन, सागर शहर प्रभारी अंजू बघेल, जिला संगठन मंत्री चक्रेश सिंघई भी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। 
----------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive