बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: एसडीएम कार्यालय के बिजली मीटर में लगी आग : अग्निशमन यंत्र निकले खराब

SAGAR: एसडीएम कार्यालय के बिजली मीटर में लगी आग : अग्निशमन यंत्र निकले खराब

तीनबत्ती न्यूज :07 अगस्त ,,2023
सागर। सम्भागीय मुख्यालय सागर  स्थित एसडीएम कार्यालय के बाहर लगे बिजली मीटर में अचानक आग लग गई। आग लगते ही अफरातफरी  मच गई । कार्यालय के कर्मचारी बाहर निकल आए। इस दौरान बिजली गुल हो गई। खबर लगते ही एसडीएम विजय डेहरिया पहुंचे। 


खराब निकले अग्निशमन यंत्र

आज सोमवार की दोपहर में एसडीएम कार्यालय के बाहर लगे बिजली मीटर में अचानक आग लग गई। मीटर और उसके हेवी वायर जलने लगे।  अफरातफरी मचते ही कर्मचारियों ने बिजली मीटर के पास लगे मौके पर एसडीएम विजय डेहरिया पहुंचे ।उन्होंने फायर ब्रिगेड को फोन लगाया। 


इसके साथ ही उन्होंने कार्यालय में रहे अग्निशमन यंत्र के सिलेंडर बुलाए। एक के बाद एक तीन सिलेंडर बेकार निकले । सिलेंडर से आग बुझाने वाली गैस नही निकली। इस दौरान मीटर ने नीचे खड़ी टू व्हीलर को हटवाया गया।


इसी दौरान फायर लारी आ गई। उसके साथ अग्निशमन यंत्रों को लेकर एक दस्ता भी आया। अग्निशमन यंत्र से करीब आधा घंटे से जल रहे मीटर की आग बुझाई। फायर लारी की जरूरत नहीं पड़ी। 

एसडीएम विजय डेहरिया ने बताया कि घटना के वक्त कलेक्टर आफिस में थे। खबर लगते ही आए। अग्निशमन यंत्र की खराबी पर उन्होंने कहा था कि पिछले महीने जब इनका परीक्षण कर लगाया गया था। उस समय सही थे। 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive