बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : बच्चों से भरी स्कूल वैन में लगी आग, ड्राइवर ने सभी को बाहर निकाला: केंद्रीय विद्यालय के थे बच्चेदेखे :वीडियो

SAGAR : बच्चों से भरी स्कूल वैन में लगी आग, ड्राइवर ने सभी को बाहर निकाला: केंद्रीय विद्यालय के थे बच्चे

देखे :वीडियो


तीनबत्ती न्यूज : 10 अगस्त ,2023
सागर। सागर जिले के कैंट थाना इलाके में उस समय मासूम बच्चों की जान हलक में आ गई, जब एक स्कूल वैन में अचानक से आग लग गई। वैन में बैठे हुए छोटे-छोटे बच्चों को किसी तरह बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि घटना कैंट थाना अंतर्गत कोबरा कैंटीन के पास की है। इसके वीडियो भी सामने आए है । केंद्रीय विद्यालय के बच्चो को वेन स्कूल से घर ले जा रही थी। 

             देखे :वीडियो



मिली जानकारी के मुताबिक कल बुधवार को  स्कूल वैन कैंट स्थित केंद्रीय विद्यालय के बच्चों को स्कूल से उन्हें घर छोड़ने जा रही थी। लेकिन रास्ते में अचानक वैन से धुआं निकलने लगा। जिसे देखकर ड्राइवर ने गाड़ी रोकी और बच्चों को वैन से बाहर निकाला। बच्चों को सुरक्षित निकालने के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। 


देखते ही देखते उसमें आग और भड़क गई। जिससे इलाके में हड़कंप की मच गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और करीब आधे घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया। तब तक वैन पूरी तरह जलकर खाक हो गया था। वैन को सीएनजी से चलाया जा रहा था। गनीमत रही कि सिलेंडर में आग नहीं लगी, वरना बड़ी घटना भी घट सकती थी। पुलिस के मुताबिक अभी तक घटना की शिकायत नहीं मिली है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive