बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

BJP विधायक जजपाल सिंह जज्जी को मिली हाई कोर्ट से राहत, विधायकी से हटने का खतरा टला

BJP विधायक जजपाल सिंह जज्जी को मिली हाई कोर्ट से राहत, विधायकी से हटने का खतरा टला

तीनबत्ती न्यूज :09 अगस्त ,2023
ग्वालियर । अशोकनगर से बीजेपी विधायक जजपाल सिंह भज्जी को हाई कोर्ट की डबल बैंच ने बड़ी राहत दी है। हाई कोर्ट ने जज्जी के आवेदन को सही माना है। जबकि सिंगल बैंच ने भी उनके जाति प्रमाण पत्र के गलत होने को सही ठहराया था। इसके बाद विधायक ने हाई कोर्ट की डबल बैंच में अपील की थी.


बीजेपी नेता ने लगाई थी याचिका

उल्लेखनीय है कि अशोकनगर विधायक जजपाल सिंह जज्जी के जाति प्रमाण पत्र को लेकर भाजपा नेता लड्डूराम कोरी ने हाई कोर्ट में याचिका लगाई थी। हाई कोई की सिंगल बैंच ने मामले की सुनवाई की और जजपाल सिंह जज्जी के खिलाफ दी गई याचिका काे सही माना और जजपाल सिंह जज्जी के खिलाफ निर्णय दे दिया। इसके बाद विधायक हाई कोर्ट की डबल बैंच में चले गए और याचिका लगाई। डबल बैंच ने मामले की सुनवाई की और सिंगल बैंच के आदेश के खिलाफ अपना निर्णय दिया और विधायक को राहत मिल गई।


हाई कोर्ट के फैसले के बाद विधायकी पर मंडरा रहा खतरा टला  

उल्लेखनीय है कि विधायक जज्जी सिंगल बेंच केस के फैसले के खिलाफ डबल बेंच में चले गए थे तभी से सिंगल बेंच के आदेश पर स्थित था ।अब इस मामले में फैसला आ गया है। इसके बाद विधायक जज्जी को बड़ी राहत मिली है। इस फैसले से ना केवल उनकी विधायकी पर मंडरा रहा खतरा टल गया है बल्कि उनके जाति प्रमाण पत्र पर उठ रहे सवालों पर भी कोर्ट के फैसले के बाद विराम लग गया है।




____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive