बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मंत्री भूपेन्द्र सिंह के खिलाफ लोकायुक्त में की गई शिकायत जाँच के बाद समाप्त▪️शिकायतकर्ता के ऊपर करेंगे 10 करोड़ रूपये का मानहानि का दावा*

मंत्री भूपेन्द्र सिंह के खिलाफ लोकायुक्त में की गई शिकायत जाँच के बाद समाप्त

▪️शिकायतकर्ता के ऊपर करेंगे 10 करोड़ रूपये का मानहानि का दावा*


तीनबत्ती न्यूज : 29 सितम्बर,2023
सागर: कांग्रेस ने श्री पुनीत टंडन से नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह के विरूद्ध तथ्यहीन शिकायत लोकायुक्त संगठन में कराई गई थी। लोकायुक्त संगठन ने विस्तृत जाँच के बाद आरोप प्रमाणित नही पाये जाने पर शिकायत को समाप्त कर दिया है। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री ने कहा है कि मेरे खिलाफ कांग्रेस द्वारा किया गया षड़यंत्र पूरी तरह से विफल हो गया है। उन्होंने कहा है कि मेरी छवि खराब करने के लिये झूठी शिकायत की गई, इससे मुझे मानसिक वेदना हुई, इसलिए शिकायतकर्ता के ऊपर 10 करोड़ रूपये का मानहानि का दावा करेंगे। 

 श्री सिंह ने कहा है कि मेरे पूरे राजनैतिक जीवन में विभिन्न महत्वपूर्ण पदों पर रहने के बावजूद किसी भी प्रकार का आरोप नहीं लगा है। कांग्रेस के द्वारा जो अप्रमाणिक शिकायतें की गई थीं, वह जाँच में आधारहीन पाई गईं। परिणामस्वरूप कांग्रेस का षड़यंत्र विफल हुआ और सत्य की जीत हुई। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस मुद्दों की नहीं षड़यंत्र की राजनीति करती है।


मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने  लोकायुक्त की जांच संबंधी प्रक्रिया की प्रति के साथ ट्वीट किया है । जिसमे उन्होंने लिखा कि 
#सत्यमेव_जयते

मेरे विरुद्ध @INCMP के श्री पुनीत टंडन ने लोकायुक्त में षड़यंत्रपूर्ण शिकायत करके अनुपातहीन संपत्ति का आरोप लगाया था।लो कायुक्त की विस्तृत जाँच ने आरोप प्रमाणित नहीं पाने पर शिकायत को समाप्त कर दिया है।मे री छवि खराब करने की निराधार शिकायत पर मैं पुनीत टंडन जी पर रू 10 करोड़ का मानहानि का दावा करने जा रहा हूँ।रा जनैतिक जीवन में महत्वपूर्ण पदों पर रहने के बाद भी मुझ पर कभी किसी प्रकार का आरोप नहीं लगा। शिकायतकर्ता व कांग्रेस ने जो तुच्छ षड्यंत्र रचा था, अब उसका मूल्य चुकाना पड़ेगा।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


इंस्टाग्राम





यूट्यूब लिंक

______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive